Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki 2898 AD में इन दो साउथ एक्टर्स की हुई एंट्री, क्या इतने सुपरस्टार के साथ मिलेगी ब्लॉकबस्टर की गारंटी?

Prabhas और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार फिल्म कल्कि-2898 AD में नजर आने वाली है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस साई-फाई मूवी में पहली बार चार सुपरस्टार्स एक ही फिल्म में नजर आएंगे। प्रभास और अमिताभ बच्चन का लुक सामने आने के बाद अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में दो और सुपरस्टार्स नजर आ सकते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 04 Jun 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
कल्कि-2898 AD में इन दो सुपरस्टार्स की एंट्री/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास की फिल्मों का इंतजार उनके फैंस को हमेशा रहता है। 'आदिपुरुष' और 'सालार' के बाद अब वह जल्द ही कल्कि-2898 AD लेकर दर्शकों के बीच आएंगे। अमिताभ बच्चन और प्रभास स्टारर ये साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है।

फिल्म में जहां अमिताभ बच्चन 'अश्वत्थामा' का पावरफुल किरदार निभाएंगे, तो वहीं नाग अश्विन के निर्देशन में बनी साई-फाई मूवी में 'भैरव' का किरदार अदा करेंगे।

मूवी में 'इंडियन-2' एक्टर कमल हासन भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के बाद प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म में दो और साउथ स्टार्स नजर आने वाले हैं।

कल्कि-2889 AD में ये दो सुपरस्टार्स करेंगे कैमियो

वैजयंती मूवी के बैनर तले बनी फिल्म Kalki 2898 AD को लेकर फैंस में क्रेज बना रहे, इसे लेकर मेकर्स आए दिन कोई न कोई अपडेट शेयर करते रहते हैं। 

यह भी पढ़ें: Bujji and Bhairava: रिलीज से पहले ही छाई बुज्जी संग प्रभास की बॉन्डिंग, Kalki 2898 AD सीरीज का ट्रेलर Out

अब ग्लूट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाग अश्विन के निर्देशन में बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म में 'सीता-रामम' स्टार दुलकर सलमान और विजय देवरकोंडा भी नजर आने वाले हैं। दोनों का नाता डायरेक्टर से काफी पुराना है, ऐसे में वह प्रभास स्टारर इस फिल्म में कैमियो करते हुए दिखाई देंगे।

किंग ऑफ कोटा फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब दुलकर सलमान से ये पूछा गया था कि क्या वो फिल्म में कैमियो कर रहे हैं, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था,

"मैं प्रोजेक्ट के (पुराना टाइटल) के बारे में कुछ नहीं बता सकता अभी। मैं बस यही कहूंगा कि मैं सेट पर गया था और वह बहुत ही शानदार था। मैं फिल्म का हिस्सा हूं या नहीं इसके बारे में मैं कुछ नहीं बता सकता"।

दीपिका पादुकोण और प्रभास की पहली बार दिखेगी जोड़ी

आपको बता दें कि दुलकर सलमान और 'अर्जुन रेड्डी' एक्टर विजय देवरकोंडा 'महंती' फिल्म में नाग अश्विन के साथ काम कर चुके हैं। ऐसे में अगर ये दोनों कल्कि-2898-AD में डेब्यू करते हैं, तो चार साउथ सुपरस्टार्स को एक ही फिल्म में देखना दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है।

amitabh bachchan

एक तरफ जहां अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अश्वत्थामा के किरदार में देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं, तो वहीं दूसरी तरफ पहली बार दीपिका पादुकोण और प्रभास की जोड़ी क्या कमाल करेगी ये भी हर दिन ऑडियंस की उत्सुकता को बढ़ा रहा है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD: भैरव और बुज्जी मिलकर लाने जा रहे हैं बड़ा सरप्राइज, मजेदार वीडियो से मिला हिंट