Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD में कमल हासन ने बताया कैसा होगा उनका किरदार, डायरेक्टर नाग अश्विन को लेकर कही ये बड़ी बात

कल्कि 2898 AD मूवी को रिलीज होने में एक हफ्ते का समय बाकी है। ऐसे में फैंस इसका बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। बीते दिन बुधवार को फिल्म के मेकर्स ने इसका प्री रिलीज इवेंट का आयोजन किया जिसमें कमल हासन समेत पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई। इसी इवेंट में साउथ सुपरस्टार ने अपने लुक किरदार और डायरेक्टर को लेकर बात की।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 20 Jun 2024 10:20 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2024 10:20 AM (IST)
कल्कि 2898 एडी मूवी एक्टर कमल हासन (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। जल्द ही यह मूवी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है, लेकिन इसकी रिलीज से कुछ दिन पहले मेकर्स ने मुंबई में इसका प्री रिलीज इवेंट रखा। इस ग्रैंड इवेंट में फिल्म की कास्ट प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन समेत कई लोगों ने शिरकत की।

एक-एक करके फिल्म से जुड़े सभी लोगों ने स्टेज पर अपने अनुभव शेयर किए। वहीं, जब साउथ सुपरस्टार कमल हासन से उनके के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने बताया कि अपने विचार के साथ उनके पास आए तो उनका रिएक्शन कैसा था।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD: दीपिका पादुकोण ने सबके सामने उड़ाया प्रभास का 'मजाक', बिग बी ने भी उठाया मौके का फायदा

डायरेक्टर को लेकर क्या बोले अभिनेता

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, कमल हासन से जब डायरेक्टर नाग अश्विन के बारे में बात की गई, तो उन्होंने कहा कि वह कम बोलते हैं, लेकिन उनके पास बेहतरीन विचार है और वह जानते हैं कि उन्हें कैसे प्रस्तुत करना है।

मैं इन साधारण दिखने वाले लोगों को कम नहीं आंकता। उनमें एक गहराई है, जो तब तक नहीं दिखती जब तक आप उनसे बात नहीं करते। जब आप उन्हें सही तरीके से प्रस्तुत करते हैं, तो बेहतरीन विचार अच्छे तरीके से सामने आते हैं और नागी जानते थे कि इसे कैसे करना है।

(Photo Credit: X)

निभाना चाहता था नेगेटिव भूमिका

इसके आगे बात करते हुए उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात की और कहा कि वह हमेशा एक बुरे आदमी की भूमिका निभाना चाहते थे, क्योंकि बुरे आदमी को सभी अच्छी चीजें करने और मौज-मस्ती करने का मौका मिलता है।

जहां हीरो रोमांटिक गाने गा रहे होते हैं और हीरोइन का इंतजार कर रहे होते हैं, वहीं नेगेटिव भूमिका में आगे बढ़कर वो कर सकता है, जो वह चाहता है। मुझे लगा कि मैं नेगेटिव भूमिका निभाने जा रहा हूं, इसलिए यह मजेदार होने वाला है, लेकिन फिर अश्विन इसे अलग बनाना चाहते थे। मैं फिल्म में लगभग एक बुरे विचार वाले ऋषि की तरह हूं।

लुक को लेकर क्या बोले कमल हासन

अपने लुक के बारे में बात करते हुए उन्होंने शेयर किया कि इस गेट-अप को बनाने में बहुत समय लगा। हम लॉस एंजिल्स गए। मुझे लगता है और उम्मीद है कि दर्शक उसी तरह प्रतिक्रिया देंगे, जैसा हमने लुक देखने पर दी थी।

बता दें कि कल्कि 2898 एडी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD: अमिताभ बच्चन ने खरीदी कल्कि 2898 AD की पहली टिकट, इस खास शख्स को कर दी गिफ्ट, शोले से है कनेक्शन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.