Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD के मेकर्स ने कोरियन आर्टिस्ट के वर्क से चुराया ये सीन? यूजर्स ने गुस्से में केस करने की दी सलाह

Prabhas-दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही दर्शकों के सामने आया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की बैचेनी और भी बढ़ गयी थी। हालांकि अब कल्कि के मेकर्स पर एक कोरियन आर्टिस्ट ने उनका सीन चुराने का आरोप लगाया है जिसके बाद यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 13 Jun 2024 05:32 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2024 05:32 PM (IST)
कोरियन आर्टिस्ट ने कल्कि-2898 एडी के मेकर्स पर लगाया आरोप / फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि-2898 एडी को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। फिल्म में जहां प्रभास 'भैरव' तो वहीं अमिताभ बच्चन फिल्म में 'अश्वत्थामा' का किरदार अदा करेंगे। इसके अलावा छोटे से ट्रेलर में दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी का भी पावरफुल रूप दिखाया गया है।

ट्रेलर में लोगों को VFX से लेकर सभी  का काम काफी पसंद आया हैं। हालांकि, ट्रेलर में दिखाया गया एक सीन देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी नाराज हो गए हैं, उनका कहना है कि कल्कि का ये इम्पोर्टेंट सीन कोरियन आर्टिस्ट का काम है, जिसे मेकर्स ने अपनी फिल्म में VFX की मदद से दर्शाया है।

'कल्कि' के इस सीन को लेकर गुस्से में आए यूजर्स

मार्वल स्टूडियोज, डिज्नी, वॉर्नर ब्रदर और नेटफ्लिक्स एनिमेशन की फिल्मों में अपना आर्ट वर्क दिखाने वाले कोरियन आर्टिस्ट सुंग चोई ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें एक उनका किया गया वर्क है और दूसरा कल्कि के ट्रेलर में दिखाया गया सीन है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD: बर्थडे पर 'कल्कि' से सामने आया दिशा पाटनी का फर्स्ट लुक, फिल्म में Roxie बन दिखाएंगी फुल एक्शन

उन्होंने कल्कि 2898 एडी के मेकर्स पर आरोप लगाया है कि बिना उनकी अनुमति के उनके काम को यूज किया गया है। अगर आपने कल्कि का ट्रेलर ध्यान से देखा होगा, तो शुरुआत में उसमें एक डिस्टोपियन शहर दिखाया गया है। जिसमें 2898 की दुनिया को दिखाया गया है।

इसके साथ ही सुंग ने अपना आर्ट वर्क शेयर किया है, जो उन्होंने अब से 10 साल पहले क्रिएट किया था। इस स्क्रीनशॉट को देखने के बाद यूजर्स भी गुस्से से लाल हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने गुस्से में लगाई क्लास

कोरियन आर्टिस्ट सुंग चोई के इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। एक यूजर ने लिखा, "उन्हें सच में शर्म आनी चाहिए। सबसे दुखद बात ये है कि इस सीन को इंट्रो शॉट बनाया गया है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "ये कितनी शर्मनाक बात है, ट्रेलर का पहला फ्रेम ही कॉपी किया गया है"।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं उम्मीद करती हूं कि तुम उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की सोच रहे हो, क्योंकि ये बहुत गलत है"। कल्कि 2898 एडी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म से हाल ही में दिशा पाटनी का लुक सामने आया है।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर, शाह रुख खान के बाद अब किसकी मां बनी हैं दीपिका पादुकोण, Kalki 2898 AD के ट्रेलर में छुपा है हिंट?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.