Move to Jagran APP

Kalki- 2898 AD के ट्रेलर के बाद मेकर्स देंगे एक और बड़ा सरप्राइज? सुनते ही खुशी से झूम उठेंगे प्रभास के फैंस

Kalki 2898 AD साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है जिसका इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार दर्शकों को दीपिका-प्रभास और अमिताभ बच्चन एक ही फ्रेम में दिखाई देंगे। बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रेलर के बाद मेकर्स फैंस को एक और सरप्राइज देने वाले हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 11 Jun 2024 05:42 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 05:42 PM (IST)
Kalki- 2898 AD के ट्रेलर के बाद मेकर्स देंगे एक और सरप्राइज/ फोटो- Youtube

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास की आगामी फिल्म 'कल्कि-2898 एडी' को लेकर फैंस के बीच हलचल शुरू हो गयी है। बीते दिन मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आया था, जिसे देखकर लोगों की उत्सुकता दोगुने स्तर पर पहुंच गयी थी।

अश्वत्थामा के किरदार में अमिताभ बच्चन की एक छोटी सी झलक ने जहां दर्शकों का दिल जीता, तो वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण और प्रभास के किरदार ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं।

'कल्कि' के ट्रेलर के बाद अब मेकर्स फैंस को एक और बड़ा सरप्राइज देने की तैयारी में हैं, जिसके बारे में जानकर आपने चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाएगी।

कल्कि-2898 एडी के मेकर्स देंगे एक और सरप्राइज

प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर 'कल्कि' इस महीने ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन उससे पहले खबर है कि वैजयंती मूवीज इस साई-फाई फिल्म का एक और एडिशनल ट्रेलर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। 123 तेलुगु की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले ट्रेलर के पॉजिटिव रिस्पांस के बाद अब मेकर्स दूसरा ट्रेलर लेकर आने वाले हैं, जो तकरीबन 2 मिनट 30 सेकंड लंबा होगा।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर, शाह रुख खान के बाद अब किसकी मां बनी हैं दीपिका पादुकोण, Kalki 2898 AD के ट्रेलर में छुपा है हिंट?

ये ट्रेलर कल्कि 2898 एडी की रिलीज से एक हफ्ते पहले दर्शकों के सामने होगा, जिसमें दर्शकों को कई और सीन्स दिखाए जाएंगे। इसके अलावा कई और किरदारों पर से भी पर्दा उठेगा। हालांकि, मेकर्स की तरफ से एडिशनल ट्रेलर को लेकर अब तक कोई जानकारी शेयर नहीं की गयी है।

कब सिनेमाघरों में आएगी 'कल्कि-2898 एडी'

कल्कि 2898 एडी की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म इस महीने ही जून के अंत में दर्शकों के सामने आने वाली है। 27 जून को ये फिल्म दर्शकों के हवाले होगी।

फिल्म में प्रभास-दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के अलावा कमल हासन और दिशा पाटनी भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। आपको बता दें कि ये फिल्म फ्यूचरिस्टिक फिल्म है, जिसमें 2989 के समय को दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Trailer Reaction: 'सोचा धाकड़ होगा लेकिन ये तो...', सोशल मीडिया पर कल्कि के ट्रेलर का हुआ ये हाल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.