Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki 2898 AD: अमिताभ बच्चन और प्रभास की फिल्म में हुई इस दिग्गज मलयालम एक्ट्रेस की एंट्री, जारी हुआ पोस्टर

कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD) अपनी किस्मत आजमाने जल्द थिएटर्स में उतरने वाली है। फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। हाल ही में कल्कि 2898 AD का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे मिली- जुली प्रतिक्रिया मिली। वहीं अब कल्कि 2898 AD को लेकर एक और अपडेट सामने आई है। फिल्म में एक दिग्गज अभिनेत्री की एंट्री हो गई है। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 19 Jun 2024 08:37 PM (IST)
Hero Image
कल्कि 2898 AD में हुई नई एंट्री, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कल्कि 2898 AD का प्रमोशन जोर- शोर से चल रहा है। फिल्म रिलीज के नजदीक है। ऐसे में मेकर्स एक- एक कर पत्ते खोल रहे हैं। हाल ही में कल्कि 2898 AD का गाना भैरव एंथम रिलीज किया गया था। वहीं, अब फिल्म को लेकर अपडेट आई है कि स्टार कास्ट में एक दिग्गज मलयालम एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है।

कल्कि 2898 AD की लीड स्टार कास्ट से पहले ही पर्दा उठा दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ सभी किरदार सामने आ गए थे। वहीं, अब मलयालम एक्ट्रेस शोभना की एंट्री का खुलासा किया गया है।

मलयालम एक्ट्रेस शोभना की एंट्री

कल्कि 2898 AD के मेकर्स ने 19 जून को सोशल मीडिया पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म से शोभना का पोस्टर शेयर करते हुए स्टार कास्ट में उनके शामिल होने की जानकारी शेयर की। कल्कि 2898 AD से सामने आया शोभना का लुक बेहद दिलचस्प है। पोस्टर में मलयालम अभिनेत्री शॉल, नेकलेस और नोज रिंग के साथ एक यूनिक आउटफिट पहने हुए दिखाई दीं, जो उनके किरदार को लेकर जिज्ञासा बढ़ाने वाला है।

यह भी पढ़ें- Bhairava Anthem की रिलीज में देरी पर उतावले हुए Amitabh Bachchan, Kalki डायरेक्टर भी नहीं रहे पीछे, दिया ये जवाब

— Vyjayanthi Movies (@VyjayanthiFilms) June 19, 2024

सितारों से सजी कल्कि 2898 AD

कल्कि 2898 AD अपनी कहानी को लेकर लंबे समय से चर्चा बटोर रही है। इसके साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट भी खूब ध्यान खींचने वाली है। हिंदी से लेकर साउथ तक, कई बड़े स्टार्स कल्कि 2898 AD में शामिल हैं। इनके अलावा पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ भी सॉन्ग भैरवा एंथम के कारण कल्कि 2898 AD का हिस्सा बन गए हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

कल्कि 2898 AD का डायरेक्शन साउथ के जाने- माने  फिल्ममेकर नाग अश्विन ने किया है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें, को लिस्ट में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पाटनी अहम किरदारों में शामिल हैं। फिल्म इस साल 27 जून को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Trailer Out: काशी की कहानी है 'कल्कि 2898 AD', प्रभास-दीपिका पर भारी पड़े 81 साल के अमिताभ बच्चन