Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओटीटी पर Kalki 2898 AD देखने के बाद लोगों ने किया अरशद को सपोर्ट, बोले- एक्टर ने नहीं कहा कुछ गलत

प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी ओटीटी पर रिलीज होने के बाद चर्चा में आ गई है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने एक इंटरव्यू में फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू दिया था। उन्होंने कहा था कि उनको यह मूवी पसंद नहीं आई और साथ ही अभिनेता ने प्रभास के किरदार को जोकर बताया था। अब लोगों ने भी उन्हें सपोर्ट किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 23 Aug 2024 08:57 AM (IST)
Hero Image
कल्कि 2898 एडी (Photo Credit : Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लोगों ने काफी पसंद किया था। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड तक तोड़ दिए थे। फिर रिलीज के लगभग दो महीने के अंदर ही यह मूवी ओटीटी पर भी आ गई।

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 22 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर हिंदी और प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में स्ट्रीम हुई। मूवी देखने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने प्रभास के किरदार को जोकर बताया था और अब लोगों उनके इस स्टेटमेंट को सही कह दिया है।

यह भी पढ़ें: Arshad Warsi ने कल्कि 2898 AD में प्रभास को बताया जोकर, एक्टर के बयान पर भड़के अन्य साउथ स्टार्स

लोगों ने अरशद के स्टेटमेंट को कहा सही

बता दें कि हाल ही में अरशद वारसी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने कल्कि देखी, जो उनको अच्छी नहीं लगी। वहीं, एक्टर ने बोला कि प्रभास एक जोकर लग रहे थे। अरशद का यह बयां काफी चर्चा में रहा। इसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। हालांकि, अब कुछ लोगों ने अरशद के स्टेटमेंट को सही बता दिया है।

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि प्रभास निस्संदेह पैन इंडिया स्टार हैं, लेकिन बाहुबली को छोड़कर, उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है जिसे एक्टिंग मास्टर क्लास कहा जाए।

वे सबसे ज्यादा भीड़ खींचने वाले हैं, लेकिन अभिनय के मामले में वे बहुत औसत हैं। मानें या न मानें, लेकिन अरशद वारसी 100 प्रतिशत सही हैं। उनका कल्कि लुक बहुत ही खराब है।

दूसरे यूजर ने लिखा कि अरशद वारसी ने यहां कुछ भी गलत नहीं कहा। उन्हें प्रभास का किरदार पसंद नहीं आया और इस पर आलोचना होनी चाहिए। कल्कि में प्रभास वाकई एक जोकर थे, फिल्म में उनके सभी सीन बहुत ही खराब थे।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD: तेलुगु सिनेमा की इन Sci-Fi फिल्मों को देखने के बाद हॉलीवुड को नहीं करेंगे मिस