Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki 2898 AD के सीक्वल को लेकर आया बड़ा अपडेट, Prabhas के फैंस को करना होगा इंतजार

जून 2024 में रिलीज हुई फिल्म कल्कि 2898 एडी को लोगों से काफी प्यार मिला। प्रभास कमल हासन दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के अभिनय को काफी सराहा गया। अब फैंस नाग अश्विन की इस मूवी के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इस मूवी की निर्माता ने इससे जुड़ी जानकारी शेयर की है कि कब इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 30 Aug 2024 10:33 AM (IST)
Hero Image
कल्कि 2898 एडी सीक्वल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2024 में रिलीज हुई कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर गदर काटा। इस लिस्ट में नाग अश्विन के निर्देशन में बनी कल्कि 2898 एडी भी शामिल रही। प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म को लोगों ने काफी प्यार दिया। ये मूवी फिलहाल अब सबसे ज्यादा कमाई करने फिल्म बन चुकी है।

वहीं, अब प्रभास और कल्कि के फैंस इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब इस मूवी की निर्माता स्वप्ना दत्त और प्रियंका दत्त ने यह खुलासा कर दिया है कि फिल्म का सीक्वल कब फ्लोर पर आने वाला है।

यह भी पढ़ें: Prabhas को 'जोकर' बुलाने के बीच ही अरशद वारसी का पुराना वीडियो वायरल, साउथ फिल्में देखने वाले फैंस का खौला खून

कितना करना होगा सीक्वल का इंतजार

दरअसल, न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार, मॉस्को इंटरनेशनल फिल्म वीक के दौरान प्रियंका दत्त और स्वप्ना दत्त ने इस बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि इसके सीक्वल की शूटिंग लगभग पांच-छह महीनों यानी अगले साल जनवरी-फरवरी तक शुरू हो सकती है। एक बार जब यह शुरू हो जाएगा, तो हम इसके बारे में और बात कर पाएंगे।

वहीं, स्वप्ना ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि इस बार घबराहट से कहीं ज्यादा उत्साह है। मुझे लगता है कि अब बहुत ज्यादा प्लानिंग करनी होगी। हमने पार्ट वन के लिए जो भी किया, हम सब नाग अश्विन के नजरिए से ही चल रहे थे। अक्सर ऐसा होता है कि जब तक आप वास्तव में विज़ुअल नहीं देखते, तब तक आपको ज्यादातर चीजें समझ में नहीं आतीं।

इसके आगे उन्होंने कहा कि अब जब हमने उनके (नाग) द्वारा किए गए सभी काम देख लिए हैं और समझ लिया है कि दर्शकों ने इसे किस तरह से लिया है, तो हम पार्ट टू को बिल्कुल अलग ऊर्जा के साथ बनाने जा रहे हैं।

बता दें कि कल्कि ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ग्रास 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2 में दिखेगा प्रभास का जबरदस्त लुक, Arshad Warsi के 'जोकर' कमेंट पर नाग अश्विन ने तोड़ी चुप्पी