Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki Koechlin ने बताया क्यों नए प्रोजेक्ट पर नहीं कर रहीं काम, बोलीं- 40 से ज्यादा की उम्र...

कल्कि कोचलिन बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अभी तक कई स्टार्स के साथ बहुत सी फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार उन्हें अनन्या पांडे स्टारर खो गए हम कहां में देखा गया था। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर और काम को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि क्यों वह नए प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहीं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 25 Apr 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कल्कि कोचलिन बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक रही हैं। 'ये जवानी है दीवानी', 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा', 'खो गए हम कहां' समेत कई फिल्मों में अपना अभिनय दिखा चुकी एक्ट्रेस इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी को एन्जॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर भी अपनी बेटी के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में कल्कि कोचलिन ने अपने करियर और अपने काम से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि कौन सी वो वजह है, जो उन्हें सुर्खियों से दूर रखती है।

यह भी पढ़ें: आलिया ने अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन संग मनाया वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

अच्छी स्क्रिप्ट के लिए करना होगा इंतजार

कल्कि कोचलिन ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि मैं अपने प्रोजेक्ट्स के लिए और भी ज्यादा सेलेक्टिव हो गई हूं और बहुत सोच समझ कर फैसला लेती हूं। इसकी वजह है कि मैं अपनी बेटी से दूर नहीं रहना चाहती, जब तक कि मेरे हाथ में सच में करने के लिए कुछ बहुत रोमांचक न हो।

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि भले ही आज आपके पास इतने सारे प्लेटफॉर्म हैं और इतने सारे अलग-अलग माध्यम हो गए हैं, लेकिन क्वालिटी वर्क पाना कभी-कभार ही होता है। हमें इसका इंतजार करना होगा। आपको मिलने वाली हर स्क्रिप्ट हीरा साबित नहीं होगी।

40 से ज्यादा उम्र की महिलाओं के लिए कही ये बात

कल्कि कोचलिन ने कहा कि अब 40 से ज्यादा की उम्र की महिलाओं के लिए पर्दे पर दिखाने के लिए कहानियां ही नहीं हैं। उन्होंने कहा कि लोग इस उम्र की महिलाओं के लिए काफी कठोर हैं। वह 40 से ऊपर की महिलाओं के बारे में कुछ नहीं जानते हैं। इस उम्र की महिलाओं के शरीर में क्या बदलाव आते हैं, इसके बारे में लोग कुछ नहीं जानते हैं। कल्कि ने कहा कि इसकी वजह यह है कि ऐसी महिलाओं को लेकर कोई किरदार नहीं लिखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Kalki Koechlin का खुलासा, मां बनने के बाद गुजरीं थीं डिप्रशन से, खुद के शरीर से होने लगी थी चिढ़ और...