Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे हमेशा साइडलाइन किया जाता था', सालों बाद kalki koechlin ने अनुराग कश्यप से शादी को लेकर खोले कई राज

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Kochlin) अपनी निजी जिंदगी को मीडिया लाइमलाइट से बिल्कुल दूर ही रखती हैं। एक्ट्रेस ने दो शादी की हैं। उनकी पहली शादी साल 2011 में डायरेक्टर अनुराग कश्यप से हुई थी। कल्कि ने उस समय को याद किया जब अनुराग कश्यप से शादी के बाद अक्सर उन्हें साइडलाइन महसूस होता था और मन करता था कहीं भाग जाएं। ऐसा क्यों ये भी उन्होंने बताया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 30 Sep 2024 07:53 PM (IST)
Hero Image
कल्कि कोचलिन का अनुराग कश्यप से शादी पर छलका दर्द/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कल्कि कोचलिन बॉलीवुड की भले ही मेन लीड एक्ट्रेस न बन पाई हों, लेकिन उन्होंने जो भी किरदार निभाया है, उसमें पूरी तरह से जान फूंक दी। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में रानी मुखर्जी की फिल्म 'लागा चुनरी में दाग' से की थी, जिसमें उनका एक छोटा सा कैमियो था।

इसके बाद साल 2009 में उन्हें मुख्य अभिनेत्री के तौर पर उनकी पहली फिल्म मिली, जो थी अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म 'देवडी', जिसमें उनके साथ अभय देओल मुख्य भूमिका में नजर आए थे। अपने करियर के स्टार्टिंग में ही कल्कि ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी कर ली थी।

दोनों ने साल 2011 में शादी की, लेकिन 2015 में दोनों का तलाक हो गया। अब कई सालों के बाद कल्कि कोचलिन ने बताया कि जब वह अनुराग कश्यप के साथ थीं और लोगों से मिलती थीं, तो उन्हें कैसा महसूस होता था।

अनुराग कश्यप संग शादी पर कल्कि कोचलिन का छलका दर्द

हाल ही में हॉटरफ्याल से बातचीत में कल्कि कोचलिन से जब ये पूछा गया कि क्या महिला की सफलता पुरुष के लिए खतरा हो सकती है। तो तपाक से जवाब देते हुए 'ये जवानी है दीवानी' एक्ट्रेस ने कहा, "ये हमेशा ही होता है। अगर वह सफल है तो सब ठीक है, लेकिन मर्दों में ऐसा कम देखने को मिलता है कि वह आपके साथ ट्रेवल करे, बिजी हो, आपकी सेल्फी ली जा रही है और वह साइड में खड़ा हो"।

यह भी पढ़ें: Kalki Koechlin ने शूटिंग के दौरान को-स्टार से कपड़े लिए उधार, जानें क्या है पूरा मामला

कल्कि ने आगे अनुराग कश्यप संग शादी वाले दिनों को याद करते हुए कहा,

"मैं अपनी पहली शादी में ऐसी पॉजिशन में रह चुकी हूं। शुरुआत में मैं कुछ नहीं थी और अनुराग कश्यप एक बड़ा नाम था। मुझे उस समय हमेशा साइड लाइन किया जाता था, जो मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था"।

मेरा मन करता था कहीं भाग जाऊं-कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन ने आगे कहा,

"उस समय मैं बहुत यंग थी और मुझे चीजें समझने में बहुत मुश्किल होती थी। मैं हमेशा उनके साथ किसी ऐसी जगह पर भाग कर जाना चाहती थी, जहां कोई न आ सके। हालांकि, अब मैंने ये स्वीकार कर लिया है कि ये सब जिंदगी का एक हिस्सा है, इसलिए मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी प्राइवेट हो चुकी हूं।पहले मैं एक खुली किताब की तरह थी और काफी भोली थी"।

आपको बता दें कि कल्कि कोचलिन ने अनुराग कश्यप से अलग होने के बाद हर्शबर्ग से दूसरी शादी की है। दोनों ने साल 2020 में अपनी बेटी का स्वागत किया था।

यह भी पढ़ें: 'ये जवानी है दीवानी' की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, Ranbir Kapoor और दीपिका पादुकोण की मस्ती ने खींचा ध्यान