Move to Jagran APP

Indian 2 New Poster: स्वतंत्रता दिवस पर 'इंडियन 2' का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज, खाकी वर्दी में किलर लगे कमल हासन

Indian 2 Poster कमल हासन की मोस्ट अवेटेड फिल्म इंडियन 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जब से फिल्म का धमाकेदार पोस्टर रिलीज किया गया है तब से दर्शकों की एक्साइटमेंट नेक्स्ट लेवल पर चली गई है। हाल ही में इंडियन 2 के डायरेक्टर शंकर ने कमल हासन का फिल्म से नया पोस्टर जारी किया है जिसमें सुपरस्टार का दमदार लुक देखने को मिल रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 15 Aug 2023 05:36 PM (IST)
Hero Image
Indian 2 का नया पोस्टर हुआ रिलीज। Photo-twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Indian 2 New Poster: 15 अगस्त को पूरा देश स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में भी फ्रीडम फाइटर पर बन रहीं फिल्मों से जुड़े नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। हाल ही में, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' (Fighter) का मोशन पोस्टर शेयर किया गया है। अब 'इंडियन 2' की झलक सामने आई है।

कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' (Indian 2) को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है। जब से मूवी की अनाउंसमेंट हुई है, दर्शक इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का पहला पोस्टर भी खूब धमाकेदार था। अब 'इंडियन 2' का नया पोस्टर शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी गई है।

इंडियन 2 का नया पोस्टर आया सामने

'इंडियन 2' के डायरेक्टर शंकर ने ट्विटर हैंडल पर फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए एक सरप्राइज दिया है। उन्होंने 'इंडियन 2' से नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर के साथ लिखा है, "स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।" पोस्टर के साथ शंकर ने हैशटैग 'इंडियन 2' भी मेंशन किया है।

खाकी वर्दी में कमल हासन का दमदार लुक

पोस्टर में कमल हासन को पहचानना मुश्किल है। खाकी वर्दी में साइड पोज दे रहे कमल हासन के बाल और भौवें व्हाइट हैं। फ्रीडम फाइटर अवतार में कमल हासन दमदार लग रहे हैं। 'इंडियन 2' का ये पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कमल हासन का 'इंडियन 2' लुक

पिछले साल भी शंकर ने कमल हासन का 'इंडियन 2' से दो और पोस्टर शेयर किये थे, जिसे काफी पसंद किया गया था। ऑल व्हाइट लुक में कमल हासन खतरनाक लुक में दिखाई दिये थे। उनकी खतरनाक आंखें देख फैंस काफी खुश हो गये थे। दूसरे पोस्टर में जोश में कमल हासन को खाकी वर्दी में देखा गया था।

'इंडियन 2' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हालांकि, अभी तक फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। जल्द ही इसके रिलीज की भी घोषणा होने की संभावना है। कहा जा रहा है कि 'इंडियन 3' की शूटिंग भी लगभग पूरी कर ली गई है।