Move to Jagran APP

20 साल की उम्र में ही कर लिया था डिसाइड...कमल हासन ने बताया, क्यों रजनीकांत के साथ नहीं करते काम?

कमल हासन और रजनीकांत दोनों ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार हैं। दोनों को साथ में साल 1985 में हिंदी फिल्म गिरफ्तार में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे। एक्टर्स ने साथ में कई बड़ी हिट फिल्में दी लेकिन फिर अचानक से एक साथ काम करना बंद कर दिया। अब इस पर कमल हासन ने बात की है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Tue, 02 Jul 2024 11:09 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 11:09 AM (IST)
कमल हासन और रजनीकांत ने क्यों नहीं कीं साथ में फिल्में

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। कमल हासन और रजनीकांत तमिल फिल्म इंडस्ट्री के दो सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। उन्होंने लगभग 16 फिल्मों में एक साथ काम किया, जिनमें अपूर्वा रागंगल, अवल अप्पादिथन, 16 वायथिनिले, इलमई ओन्जल आडुकिराथु, थिल्लू मुल्लू और निनैथले इनिक्कम शामिल हैं। इस जोड़ी को आखिरी बार हिंदी फिल्म गिरफ्तार (1985) में देखा गया था। इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे।

हालांकि अगर आपने ध्यान दिया होगा तो देखा होगा कि स्टारडम मिलने के बाद से ये एक्टर साथ में फिर कभी नजर नहीं आए। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि इनके बीच कोई लड़ाई चल रही है। एक्टर काफी अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को सपोर्ट भी करते हैं।

क्यों साथ में नहीं करते फिल्म?

हाल ही में कमल हासन से एक इवेंट में रजनीकांत से उनकी इक्वेशन और साथ काम करने को लेकर बात की गई। एक्टर से पूछा गया कि आने वाले समय में दोनों साथ में कब काम करेंगे?

इस पर बात करते हुए एक्टर ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, ये कोई नया कॉम्बिनेशन नहीं है। हमने साथ में कई फिल्में की हैं। फिर हमने तय किया कि हम साथ में काम नहीं करेंगे। हम कॉम्पटीटर नहीं हैं। यहां तक कि हमारे गुरु भी एक हैं। हम एक दूसरे से जलते नहीं हैं। जब हम 20 साल के थे तभी हमने डिसाइड कर लिया था कि साथ में काम नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD के बाद Indian 2 से कमल हासन बॉक्स ऑफिस पर लाएंगे तूफान, रिलीज से पहले अमेरिका में छापे इतने करोड़

कमल हासन ने इस हिंदी फिल्म से किया था डेब्यू

इसके अलावा कमल हासन ने अपनी हिंदी ऑडियंस को भी उन्हें एक्सेप्ट करने के लिए धन्यवाद दिया। कमल हासन ने साल 1981 में हिंदी फिल्म एक दूजे के लिए से डेब्यू किया था। इस फिल्म के तमिल वर्जन में भी कमल हासन ने काम किया था जिसका नाम मारो चरित्र था। बालाचंदर इस फिल्म के निर्देशक हैं।

ये सभी बातें एक्टर ने इंडियन 2 के हिंदी वर्जन के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बोली थीं। एक्टर ने कहा कि जब वो इस इंडस्ट्री में आए थे तो हिंदी का एक शब्द भी ठीक से नहीं बोल पाते थे। शंकर निर्देशित फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

यह भी पढ़ें: करीब 2 साल तक सिनेमाघरों में चली थी Kamal Haasan की पहली हिंंदी फिल्म, Hollywood में भी कॉपी हुए मूवी के गाने


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.