Move to Jagran APP

Virat Kohli-रोहित शर्मा के T20 वर्ल्ड कप से रिटायरमेंट पर Kamal Haasan ने दिया रिएक्शन, कहा- 'यह पल खट्ठा...'

Kalki 2898 AD में विलेन की भूमिका निभाकर सुर्खियां बटोर रहे कमल हासन (Kamal Haasan) ने अन्य सेलिब्रिटीज की तरह टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत की जीत पर खुशी जाहिर की है। मगर साथ ही साथ उन्होंने रोहित शर्मा और विराट कोहली के संन्यास लेने के बाद एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने क्या कहा है जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 30 Jun 2024 06:42 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 06:42 PM (IST)
टी20 से विराट-रोहित के संन्यास पर बोले कमल हासन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 29 जून को बारबाडोस की धरती पर भारतीय झंडा लहराया गया। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हुए टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में एक तरफ भारतीय क्रिकेट टीम की जीत हुई, वहीं दो शानदार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने संन्यास का एलान कर दिया।

कड़ी मेहनत और काबिलियत के दम पर 17 साल बाद भारत को टी20 वर्ल्ड की ट्रॉफी दिलाने के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप से संन्यास ले लिया। भारत की जीत और दो महान क्रिकेटर का रिटायरमेंट फैंस के लिए हार-जीत का पल है। बॉलीवुड सेलेब्स भी खुशी के साथ क्रिकेटर्स के रिटायरमेंट से दुखी हैं। अब कमल हासन ने रिएक्शन दिया है।

रोहित-विराट के रिटायरमेंट से दुखी कमल हासन

कमल हासन (Kamal Haasan) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहित शर्मा और विराट कोहरी की क्रिकेट स्टेडियम से एक तस्वीर शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने दिल छू लेने वाला नोट लिखा है और इस पल को कड़वा-मीठा पल बताया है।

यह भी पढ़ें- Ind vs SA Final: 17 साल बाद टी20 चैंपियन बनी Team India, जश्न में डूबा बॉलीवुड, इन सेलेब्स ने दी बधाई

Kamal Haasan

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (कमल हासन)

रोहित शर्मा के लिए क्या बोले कमल हासन?

कमल हासन ने लिखा, "सभी भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए यह एक खट्ठा-मीठा पल है, क्योंकि खेल के दो आधुनिक दिग्गज खिलाड़ियों ने अंतर्राष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। रोहित शर्मा आप उस अमर टीम का हिस्सा थे जिसने 2007 में पहला टी20 विश्व कप जीता था। आपका असाधारण करियर एक पूरा सर्कल बन गया है क्योंकि आपने विश्व चैंपियन के रूप में अंतर्राष्ट्रीय टी20 क्रिकेट को अलविदा कह दिया है।"

कमल हासन ने विराट कोहली को बताया किंग

कमल हासन ने विराट कोहली को किंग बताया है। कल्कि एक्टर ने लिखा, "विराट कोहली, समय आ गया है, राजा आ गया है। जब तक आप मैदान पर थे, उम्मीद कभी खत्म नहीं हुई। मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पारी या हारिस राउफ के खिलाफ लगाए गए छक्कों को कौन भूल सकता है।"

यह भी पढ़ें- क्या T-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद हार्दिक पांड्या ने किया नताशा को वीडियो कॉल, वायरल हुई ये तस्वीर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.