Move to Jagran APP

Project K: अमिताभ की फिल्म 'शोले' का अहम हिस्सा थे कमल हासन, बोले-उस फिल्म से नफरत थी, रात भर नहीं नींद आई

Project- Kalki 2898 Ad प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार नाग अश्विन की फिल्म प्रोजेक्ट-के में नजर आने वाली है। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता कमल हासन और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका दिखाई देंगे। हाल ही में प्रोजेक्ट-के की पहली झलक के लॉन्च के मौके पर कमल हासन ने बताया कि अमिताभ की शोले का वो भी हिस्सा थे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 21 Jul 2023 06:06 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2023 06:06 PM (IST)
Kamal Haasan Revealed He Was Assistant Director in Amitabh Bachchan Sholay/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Project- Kalki 2898 Ad: प्रभास और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म प्रोजेक्ट के को लेकर लोगों में उत्सुकता बनी हुई है। इस साई-फाई फिल्म का टीजर जब से ऑडियंस के सामने आया है, तब से ही फिल्म की बेसब्री और ज्यादा बढ़ गई है। 'प्रोजेक्ट-के की पहली झलक को सैन एडिगो में हुए कॉमिक-कॉन इवेंट में रिवील किया गया।

अपनी फिल्म की पहली झलक शेयर करने के बाद कमल हासन सहित पूरी स्टारकास्ट फैंस से रूबरू हुए। अमिताभ बच्चन इस इवेंट में होने के लिए अमेरिका तो नहीं गए, लेकिन वह वर्चुअली 'प्रोजेक्ट-के' की टीम के साथ जुड़े। इस बातचीत में कमल हासन ने कुछ ऐसे दिलचस्प किस्से शेयर किये, जिसे सुनकर वहां पर मौजूद फैंस भी हैरान रह गए।

अमिताभ बच्चन की शोले नहीं थी कमल हासन को पसंद

इंडियन सिनेमा में इतिहास रचने वाली 'शोले' आज भी लोगों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। जय-वीरू की दोस्ती हो, या फिर बसंती के नखरे, या गब्बर की वो हंसी, आज भी इस फिल्म के दृश्य लोगों को एकटक टीवी पर नजर गढ़ाने के लिए मजबूर कर देते हैं, लेकिन हाल ही में कमल हासन ने बताया कि उन्हें अमिताभ बच्चन की शोले बिल्कुल भी पसंद नहीं थी।

कमल हासन ने कहा, "जिन-जिन लोगों को भी शोले याद है, मैं आपको बता दूं कि मैं उसमें असिस्टेंट डायरेक्टर था। एक रात जब मैंने शोले देखी, तो शुरू में तो वह फिल्म मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। मैं फिल्म से ज्यादा फिल्ममेकर से नफरत करता था।

मुझे एक ग्रेट फिल्ममेकर के साथ काम करने का मौका मिला था। यहां तक कि मैंने उन्हें ये भी बताया था कि जब मैंने फिल्म देखी थी, तो मेरा क्या रिएक्शन था"।

मैं उस रात को सो नहीं पाया था- कमल हासन

कमल हासन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "बतौर टेक्नीशियन मुझे उस रात को नींद तक नहीं आई थी। इस तरह की कई बड़ी फिल्में अमित जी ने की हैं। मेरी फिल्मों के बारे में अच्छी बात जब उन्होंने कही, तो मैं उस समय को याद करने लगा, जब मैं असिस्टेंट डायरेक्टर था और मैंने शोले बिग स्क्रीन पर देखी थी'।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कॉमिक-कॉन इवेंट में ये भी खुलासा किया था कि कमल हासन ने प्रोजेक्ट के में 10 अलग-अलग किरदार निभाए है। ये फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.