Move to Jagran APP

24 साल बाद Shah Rukh Khan को लेकर कमल हासन का बड़ा खुलासा, बोले- हे राम फिल्म की फीस...

सिनेमा जगत के दो मेगा सुपरस्टार के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और कमल हासन(Kamal Haasan) का नाम जरूर शामिल होगा। 24 साल पहले शाह रुख और कमल फिल्म हे राम में एक साथ नजर आए थे। अब इंडियन 2 के ट्रेलर लॉन्च पर साउथ एक्टर ने किंग खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Wed, 26 Jun 2024 08:55 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 09:04 AM (IST)
कमल हासन और शाह रुख खान हे राम मूवी (Photo Credit-IMDb)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मौजूदा समय में साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार कमल हासन (Kamal Haasan) अपनी अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन इस मूवी का दूसरा ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है, इस मौके पर एक खास इवेंट भी आर्गेनाइज किया गया। जिसमें कमल ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान को लेकर खुलकर बात की। 

उन्होंने बताया कि 24 साल पहले आई मेरी फिल्म हे राम के लिए शाह रुख ने फीस के रूप में एक भी पैसा चार्ज नहीं किया था। इसके साथ ही कमल ने किंग खान की जमकर प्रशंसा की है। 

शाह रुख खान को लेकर बोले कमल 

इंडियन 2 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर कमल हासन ने अपनी फिल्म हे राम पर चर्चा की। साल 2000 में इस फिल्म को रिलीज किया गया। खास बात ये थी कि कमल इस मूवी में बतौर एक्टर ही नहीं बल्कि डायरेक्टर के रूप में भी काम किया। इस फिल्म में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) का काफी अहम किरदार था। 

ये भी पढ़ें- Hindustani 2: 'सेनापति' बनकर फिर लौट रहे हैं कमल हासन, ट्रेलर देखते ही करेगा टिकट बुक करने का मन

Photo Credit-IMDb

कमल ने बताया है- शाह रुख खान एक बड़े सुपरस्टार होने के साथ-साथ मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं। हमारे बीच स्टार्स वाला व्यवहार नहीं है। मुझे आज भी याद ही हे राम मूवी के लिए उन्होंने एक पैसा नहीं लिया था, जो उनके बड़प्पन की निशानी है। दोस्ती की खातिर उन्होंने इस मूवी को फ्री में किया और इससे ज्यादा मुझे क्या जरूरत हो सकती थी। 

Photo Credit-IMDb

वह एक एक्टर होने के साथ-साथ बेहतरीन इंसान भी हैं। इस तरह से कमल हासन शाह रुख खान को लेकर अपने दिल की बात कही है। 

क्या थी हे राम फिल्म की कहानी

कमल हासन की हे राम फिल्म की कहानी भारत के विभाजन, अयोध्या बाबरी मस्जिद विध्वंस और महात्मा गांधी की हत्या जैसी घटनाओं की कहानी का समावेश था।

Photo Credit-SRK Fan Page/X

इस मूवी में कमल ने साकेत राम और शाह रुख खान ने उनके दोस्त अमजद अली खान की भूमिका को अदा किया। शाह रुख के अलावा हे राम में फिल्म में नसीरूद्दीन शाह, रानी मुखर्जी, हेमा मालिनी और ओम पुरी जैसे कई कलाकार मौजूद थे। 

जल्द रिलीज होगी इंडियन 2

साल 1996 में कमल हासन की आईकॉनिक फिल्म इंडियन को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अब 28 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल इंडियन 2 आ रहा है, जो आने वाली 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- Indian 2: नोट कर लें डेट, इस दिन रिलीज होगा Kamal Haasan की फिल्म का ट्रेलर, मेकर्स ने शेयर किया नया पोस्टर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.