Move to Jagran APP

Thug Life: बर्थडे से पहले कमल हासन की नई फिल्म का एलान, 'ठग लाइफ' की पहली झलक देख भूल जाएंगे 'इंडियन 2'

Kamal Haasan New Film Thug Life कमल हासन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के उम्दा कलाकारों में से एक हैं। 69 साल के अभिनेता की अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 को लेकर चर्चा जोरों पर है। इस बीच उनकी आगामी फिल्म ठग लाइफ की अनाउंसमेंट हो गई है। फिल्म का पहला पोस्टर और वीडियो भी जारी कर दिया गया है जिसमें कमल हासन का इंटेंस लुक दिखाई दे रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 06 Nov 2023 06:28 PM (IST)
Hero Image
कमल हासन की नई फिल्म का एलान (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kamal Haasan Upcoming Film Thug Life Announcement Video: साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) के खाते में एक और फिल्म जोड़ दी गई है। इंडियन 2 और कल्कि 2898 एडी के बाद कमल की एक और फिल्म का एलान किया गया है, जिसकी अनाउंसमेंट वीडियो ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। 

कमल हासन ने बर्थडे से पहले अपने चाहने वालों को एक नायाब तोहफा दिया है। ये तोहफा है उनकी अगली फिल्म ठग लाइफ (Thug Life)। फिल्म का पहला पोस्टर और अनाउंसमेंट वीडियो जारी किया गया है, जिसे देख पक्का आप इंडियन 2 और कल्कि 2898 भूल जाएंगे। 

कमल हासन की आगामी फिल्म का एलान

6 नवंबर 2023 को कमल हासन ने अपनी नई फिल्म ठग लाइफ का एलान किया है। अभिनेता ने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है, जिसमें कमल हासन का इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है। कमल हासन का ये पोस्टर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है। लोग एक्स (ट्विटर) पर कमेंट करके कह रहे हैं कि पोस्टर ने उनके रोंगटे खड़े कर दिए हैं।

https://t.co/IqKhCT3TWv#ManiRatnam @arrahman #Mahendran @bagapath @actor_jayamravi @trishtrashers @dulQuer @MShenbagamoort3 @RKFI @MadrasTalkies_ @RedGiantMovies_ @turmericmediaTM @dop007 @sreekar_prasad @anbariv #SharmishtaRoy @amritharam2 @ekalakhanipic.twitter.com/gABxzVOcDW— Kamal Haasan (@ikamalhaasan) November 6, 2023

एक यूजर ने कहा, "रोंगटे खड़े हो गए।" एक ने कहा, "पैन इंडिया टाइटल ठग लाइफ।" एक ने कहा, "कभी नहीं लगा था कि मणि रत्नम की फिल्म का ऐसा टाइटल होगा। मैं इसका इंतजार नहीं कर सकता।" एक यूजर ने कहा, "ऐसे टाइटल से उम्मीद नहीं थी। यह धमाल मचाने वाला है।"

यह भी पढ़ें- Udhayanidhi Stalin के सपोर्ट में आगे आए एक्टर Kamal Haasan, बोले- 'अपने विचार रखने का अधिकार सबको है'

ठग लाइफ के अनाउंसमेंट वीडियो आउट

ठग लाइफ के पोस्टर के साथ-साथ अनाउंसमेंट वीडियो भी जारी किया गया है, जो जबरदस्त है। 2 मिनट 55 सेकेंड के अनाउंसमेंट वीडियो में कमल हासन की फिल्म की झलक दिखाई गई है। वीडियो में कमल हासन का शानदार एक्शन देखने को मिल रहा है। वह सूनसान जगह पर खतरनाक लोगों के साथ लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि आने वाले समय में ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शुमार होने जा रही है।

ठग लाइफ कब होगी रिलीज?

कमल हासन की ठग लाइफ की रिलीज डेट का अभी एलान नहीं किया गया है। फिल्म का निर्देशन मणि रत्नम कर रहे हैं। कमल हासन के अलावा फिल्म में जयम रवि, तृषा कृष्णन और दुलकर सलमान नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें- Indian 2 Teaser: कमल हासन की 'इंडियन 2' का इंट्रो हुआ रिलीज, Aamir Khan ने किया लॉन्च