Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kamal Haasan नहीं करेंगे 'बिग बॉस तमिल' सीजन 8 को होस्ट, पोस्ट शेयर कर बताई वजह

बिग बॉस तमिल का नया सीजन यानी 8 जल्द आने वाला है। इस शो के अब तक 7 सीजन आ चुके हैं जिसे हर साल अभिनेता कमल हासन ही होस्ट किया है। दर्शकों को उनका हॉस्ट करने का अंदाज काफी पसंद भी आया है लेकिन अब नए सीजन को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं जिससे फैंस थोड़ा परेशान है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 06 Aug 2024 08:09 PM (IST)
Hero Image
कमल हासन तमिल बिग बॉस 8 (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी के फेमस शो बिग बॉस को लोग भारत में इतना पसंद करते है कि यह हिंदी भाषा के साथ-साथ कई और भाषाओं में टेलीकास्ट होता है। हिंदी भाषा में इस शो के अब तक टीवी पर 17 सीजन और ओटीटी पर 3 सीजन आ चुके हैं।

ये शो तमिल भाषा में काफी फेमस है। बीते साल सातवां सीजन आया था और अब नया सीजन आने वाला है। इस शो को फेमस एक्टर कमल हासन करते आए हैं, लेकिन अब खबर है कि वो बिग बॉस 8 का हिस्सा नहीं होंगे।

क्यों बिग बॉस होस्ट नहीं करेंगे कमल

मंगलवार को अभिनेता कमल हासन ने अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर एलान किया है कि इस बार वो बिग बॉस सीजन 8 का हिस्सा नहीं होंगे। एक्टर ने कहा है कि वह विजय टीवी के साथ होस्ट के तौर पर अपनी कमिटमेंट से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेंगे। अभिनेता ने अपने बयान में कहा, ' प्रिय दर्शकों, भारी मन से, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मैं 7 साल पहले शुरू हुई अपनी यात्रा से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। पूर्व सिनेमाई कमिटमेंट के कारण मैं बिग बॉस तमिल के आगामी सीजन की मेजबानी करने में असमर्थ हूं।

यह भी पढ़ें-  Indian 2 से पहले इन फिल्मों में Kamal Haasan ने छोड़ी छाप, एक मूवी में निभाये थे 10 किरदार

मुझे आपके घरों तक पहुंचने का सौभाग्य मिला है। आपने मुझे अपना प्यार और स्नेह दिया है, जिसके लिए मैं आपका हमेशा आभारी रहूंगा। मैं आप सभी का और शो के प्रतिभागियों का हमारे साथ बिताए समय के लिए दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।'

इंडियन 2 और कल्कि 2898 में आए थे नजर

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म इंडियन 2 और दीपिका, प्रभास और अमिताभ बच्चन की मूवी कल्कि 2898 एडी में देखा गया था। अब जल्द वह निर्माता मणिरत्नम के साथ तमिल फिल्म ठग लाइफ में जर आएंगे।

यह भी पढे़ं-   Indian 2 Weekend Collection: 'कल्कि 2898 एडी' के लिए खतरा बनी हिंदुस्तानी 2? 100 करोड़ से बस इतनी दूरी