Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KRK ने उड़ाया 'कोड नेम तिरंगा' के कलेक्शन का मजाक, कहा- इतने में सिर्फ परिणीति के मेकअप का खर्च ही निकल पाएगा

परिणीति चोपड़ा की हालिया रिलीज फिल्म कोड नेम तिरंगा ने पहले दिन काफी कम कलेक्शन किया है। इसी को लेकर केआरके ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर परिणीति और उनकी फिल्म के खराब बिजनेस का मजाक उड़ाया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 15 Oct 2022 04:03 PM (IST)
Hero Image
KRK, Parineeti chopra, Code name Tiranga box office collection

नई दिल्ली, जेएनएन। कमाल आर. खान उर्फ केआरके जेल से छूटने के बाद फिर से एक्टिव हो गए हैं। अपने पुराने रंग में वापस आ चुके केआरके एक के बाद एक सेलेब्स और फिल्मों को निशाना बना रहे हैं। उन्होंने इस बार तीर चलाया है एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की हालिया रिलीज फिल्म 'कोड नेम: तिरंगा' पर। सोशल मीडिया पर वो इस फिल्म का कलेक्शन और एक्ट्रेस का जमकर मजाक उड़ाते हुए नजर आए।

कलेक्शन का उड़ाया मजाक

इस शुक्रवार को परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'कोड नेम: तिरंगा' सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म की रिलीज से पहले इसका काफी प्रमोशन किया गया लेकिन रिलीज के बाद दर्शकों में इसे लेकर कोई खास एक्साइटमेंट देखने को नहीं मिली। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को कुछ अच्छी प्रतिक्रिया नहीं दी जिसने इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर डाला। अब इसी बीच कमाल आर खान ने भी एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने फिल्म के कलेक्शन और इसकी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पर निशाना साधा है।

केआरके के निशाने पर परिणीति चोपड़ा

केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है, 'एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'तिरंगा' ने पहले दिन 10 लाख रुपये कमाए हैं। इसका मतलब है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 80 लाख रुपये तक रहेगा। इस हिसाब से इसमें भूषण का हिस्सा 40 लाख रुपये रहेगा। इसका मतलब है कि भूषण इस फिल्म के जरिए परिणीति के मेकअप का खर्च निकाल पाएंगे। जबकि फिल्म का बजट सिर्फ 25 करोड़ रुपये हैं... शानदार।' इस पोस्ट के साथ केआरके ने दो स्माइली इमोजी भी शेयर की है।

लोगों ने पूछे सवाल

इस पोस्ट पर लोग भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा कि ये परीणीती सिर्फ फ्लॉप फिल्में करने लग गई हैं। तो दूसरे ने लिखा कि यह फिल्म तो डिजास्टर साबित होने वाली है। हालांकि कुछ लोगों ने तो उल्टा केआरके से ही सवाल पूछने शुरू कर दिए। ने यूजर ने लिखा- दूसरों का मजाक उड़ाते हो, खुद क्यों नहीं कोई फिल्म बना लेते।

यह भी पढ़ें

Janhvi Kapoor मिली के ट्रेलर लांच के पहले एयरपोर्ट पर आईं नजर, कहा-थक-मरकर आई हूं, देखें वीडियो

Nayanthara Surrogacy Row: सरोगेसी विवाद पर विग्नेश शिवन ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, कहा- 'हमेशा ऐसे लोग...'