Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KRK Is Back: जेल से छूटने के बाद बॉलीवुड पर कहर बनकर टूटेंगे केआरके? ट्वीट कर दी चेतावनी- 'मैं अपने बदले के लिए ...'

KRK Is Back 10 दिनों बाद जेल से बाहर आए केआरके एक बार फिर बॉलीवुड पर कहर बनकर टूटने के लिए बेकरार हैं। अपने ट्विटर अकाउंट से उन्होंने विरोधियों के लिए चेतावनी जारी की है विकराल रूप देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितने गुस्से में हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 11 Sep 2022 10:16 AM (IST)
Hero Image
Kamal rashid khan krk gave warning to haters

नई दिल्ली, जेएनएन। KRK Is Back: क्या बॉलीवुड पर कहर बनकर टूटेंगे केआरके? सोशल मीडिया पर कमाल राशिद खान यानी केआरके की वापसी हो चुकी है। उन्होंने अपने दुश्मनों के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है। उनके लेटेस्ट ट्वीट से साबित हो चुका है कि वो किसी को भी बख्शने के मूड में नहीं हैं। इस बार तो केआरके आर-पार की लड़ाई का इरादा लेकर सोशल मीडिया पर उतरे हैं और यह कुछ और नहीं बल्कि सीधा एलान-ए-जंग है।

KRK ने दी धमकी

कमाल आर खान ने रविवार सुबह-सुबह ट्वीट कर लिखा- 'मैं अपने प्रतिशोध के लिए वापस आ गया हूं'... उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कोई कह रहा है 'टाइगर इज बैक' तो किसी ने कहा- 'भाई रिव्यू दे दे जल्दी से..'। केआरकी की वापसी से एक बात तो तय है कि अब वो किसी को माफ नहीं करने वाले। सोशल मीडिया पर अपने बेलगाम रवैए के लिए पॉपुलर केआरके काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। 

— KRK (@kamaalrkhan) September 11, 2022

ट्विटर पर दी चेतावनी

केआरके को 29 अगस्त को मुंबई पुलिस ने तब गिरफ्तार किया जब वो दुबई से भारत आए थे। इन्हें 2020 में ऋषि कपूर और इरफान खान पर विवादित ट्वीट करने की वजह से अरेक्ट किया गया था। बाद में 2021 में एक फिटनेस ट्रेनर के साथ छेड़छाड़ के मामले में भी केआरके की गिरफ्तारी हुई थी। 8 सितम्बर को उन्हें कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया।

हाल ही में जेल से हुए रिहा

10 दिनों तक जेल में रहने के बाद केआरके जेल से बाहर आए। उनके बेटे फैजल खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर पिता की जान को खतरा बताया। फैजल ने ट्वीट में लिखा- 'मैं केआरके का बेटा फैजल खान। कुछ लोग मुंबई में मेरे पिता को मारने के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं। मैं सिर्फ 23 साल का हूं और लंदन में रहता हूं। मुझे नहीं पता कि मैं अपने पिता की मदद कैसे करूं। मैंने अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और देवेन्द्र फडणवीस से अपने पिता की जिंदगी बचाने की गुहार लगाई है।'