Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लुक्स की वजह उड़ाया जाता था Kangana Ranaut का मजाक, पुराने वीडियो से वायरल हुआ ऋतिक रोशन का रिएक्शन

काफी समय पहले कंगना रनौत ने दावा किया था कि ऋतिक रोशन ने उन्हें अपनी मेल आईडी से कई सारे मेल्स भेजे थे। हालांकि एक्टर इस बात से हमेशा इनकार करते आए। एक समय इस खबर ने कानूनी मोड़ भी ले लिया था। अब हाल ही में दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस एक शो में ऋतिक के साथ आई थीं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 27 Aug 2024 03:02 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का अफेयर

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत काफी समय पहले ये कह चुकी हैं कि उनका ऋतिक रौशन के साथ अफेयर था। कंगना का दावा था कि ऋतिक ने उन्हें अपनी मेल से कई सारी ईमेल्स भेजी थीं। इस सबकी शुरुआत क्रिष फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। अब इस बीच साल 2009 से फराह खान के चैट शो से एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस शो पर ऋतिक और कंगना साथ में नजर आए थे।

रेडिट पर वायरल हो रहे इस क्लिप में कंगना रनौत बता रही हैं कि कैसे इंडस्ट्री में आने पर उन्हें रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा के साथ कंपेयर किया जाता था।

दूसरी हिरोइनों से किया जाता था कंपेयर

वायरल वीडियो में कंगना रनौत कहती हैं, "मैं ऑडिशन के लिए जाती थी तो मुझे कहते थे कि तुम्हारे बाल कर्ली क्यों हैं?' रानी मुखर्जी के बाल देखो, बिल्कुल घुंघराले नहीं हैं'। फिर मैंने सोचा बाल स्ट्रेट करा लेते हैं। इसके बाद कहने लगे,'तुम्हें डिंपल क्यों नहीं है, प्रीति जिंटा को डिंपल है?'तब, मुझे एहसास हुआ कि आप कितनी भी कोशिश कर लें आप कोई और नहीं हो सकते। इस दौरान ऋतिक रोशन बड़े ध्यान से उनकी बात सुनते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को जान से मारने की धमकी! Emergency एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर पुलिस से मांगी मदद

ऋतिक से अफेयर की खबर

दरअसल ऋतिक रोशन ईमेल वाले मामले में तंग आकर साल 2016 में एक मुकदमा दर्ज कराया था। रोशन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने फर्जी ई-मेल आईडी से उनके नाम पर कंगना रनौत को मेल भेजे हैं। इसके बाद एक इंटरव्यू में कंगना ने बिना नाम लिए ऋतिक को सिली एक्सेस कहकर संबोधित किया था। वहीं खबर थी कि कंगना को आशिकी 3 में कास्ट किया गया था लेकिन एक्टर ने काम करने से मना कर दिया जिसके बाद उन्हें हटा दिया गया था।

कंगना को आने वाले समय में फिल्म इमरजेंसी में देखा जाएगा। वहीं ऋतिक फिलहाल एक्टर सबा आजाद को डेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'सिंहासन खाली करो', जन्माष्टमी पर Kangana Ranaut ने रिलीज किया Emergency का पहला गाना