Move to Jagran APP

क्या होगी Fashion 2 की कहानी? डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने राज से उठाया पर्दा

डायरेक्टर मधुर भंडारकर बहुत जल्द अपनी पॉपुलर फिल्म फैशन (Fashion) का सीक्वल लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी उन सुपरमॉडल्स की कहानी पर आधारित होगी जो आज की दुनिया में कहीं खो सी गई हैं। इस मूवी को अब सीरीज में लाया जा सकता है। हालांकि ये अभी तय नहीं है और इस पर बात चल रही है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 14 Aug 2024 10:55 AM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फैशन

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। साल 2008 में मधुर भंडारकर एक फिल्म लेकर आए थे नाम था फैशन। अब ऐसा लग रहा है फिल्ममेकर इसके सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया कि प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत की इस फिल्म के सीक्वल की काफी संभावना है।

फिल्ममेकर ने खुलासा किया कि अगर वह कभी फैशन 2 बनाने की योजना बनाते हैं,तो वह आज के समय में सुपरमॉडल की कम होती प्रभाव पर प्रकाश डालेंगे। उन्होंने कहा कि आज के समय में सेलिब्रिटीज और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने शोस्टॉपर के रूप में सेंटर पर कब्जा कर लिया है।

क्या होगी फिल्म की कहानी?

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि फैशन में सीक्वल की पूरी संभावना है। आज फैशन की दुनिया बदल गई है। एक फिल्म निर्माता के रूप में मुझे लगता है कि मेरे पास बहुत सारा कंटेंट है और इसलिए इसे कुछ सीजन में एक शो में बदला जा सकता है। हालांकि इसे एक फिल्म में भी बदला जा सकता है। फिलहाल अभी कुछ तय नहीं हुआ है। लेकिन सब्जेक्ट बहुत ही दिलचस्प है।"

उन्होंने आगे कहा, 'सोशल मीडिया पूरी तरह से हावी हो चुका है। एक समय था जब हम सुपरमॉडल के बारे में सुना करते थे। लेकिन क्या आप पिछले कुछ सालों में किसी सुपरमॉडल का नाम याद कर सकते हैं?'

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म Fashion का सीक्वल लेकर आ रहे मधुर भंडारकर

इंफ्लूएंसर का प्रभाव बढ़ रहा है

इस हिसाब से फैशन 2 की कहानी इसी पर आधारित होगी कि सुपरमॉडल अचानक से कहां गुम हो गईं। भंडारकर ने कहा कि एक छोटे से शहर में बैठी लड़की एक मॉडल या इंफ्लूएंसर हो सकती है। मैं इन्हीं चीजों को केंद्रित करते हुए फिल्म बनाना चाहता हूं।

फैशन में प्रियंका चोपड़ा,कंगना रनौत के अलावा मुग्धा गोडसे,अर्जन बाजवा, अरबाज खान और समीर सोनी जैसे कलाकार भी नजर आए थे। फिल्म मेघना माथुर नाम की एक लड़की की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक छोटे शहर की लड़की है और ग्लैमरस सुपरमॉडल बनना चाहती है।

यह भी पढ़ें: Entertainment News : डिजिटल के बाद अब सिनेमाघरों के लिए फिल्म बना रहे हैं मधुर भंडारकर, यहां खोले अपने दिल के राज