Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

12th Fail देखने के बाद ऐसा था Kangana Ranaut का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने Vikrant Massey के लिए कही ये बात

विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल उनके करियर की हिट फिल्मों में से एक रही है। दर्शकों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने उनकी इस फिल्म और एक्टर के अभिनय की जमकर तारीफ की। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट भी फिल्म देखने के बाद इसकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 05 Jan 2024 10:31 AM (IST)
Hero Image
विक्रांत मैसी की फैन हुई कंगना रनोट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी अपनी फिल्म '12वीं फेल' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। दर्शकों ने विक्रांत की फिल्म और अभिनय की काफी तारीफ की। सिर्फ इतना ही नहीं, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उनकी सराहना की। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस कंगना रनोट का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने विक्रांत की तुलना दिवंगत अभिनेता इरफान खान से कर दी है।

विक्रांत मैसी की फैन हुई कंगना रनोट

कंगना रनोट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर विक्रांत मैसी और उनकी फिल्म '12वीं फेल' की तारीफ करते हुए लिखा 'क्या शानदार फिल्म है। मैं एक हिंदी मीडियम से हूं और एक ग्रामीण गांव से हूं और अपने स्कूल के सालों में बिना आरक्षण के एंट्रेंस एग्जाम के लिए जनरल कास्ट की छात्रा होने के नाते, मैं पूरी फिल्म में रो रही थी। उफ्फ एक फ्लाइट में इतना कभी नहीं रोई, मेरे को-पैसेंजर मुझसे चिंतित नजरें चुरा रहे थे, मैं शर्मिंदा हूं'।

यह भी पढ़ें: Vikrant Massey संग ओटीटी डेब्यू करेंगे Rajkumar Hirani, बताया कब शुरू होगी शूटिंग

इसके आगे उन्होंने एक और स्टोरी शेयर की और लिखा 'विधु सर ने एक बार फिर मेरा दिल जीत लिया है। विक्रांत मैसी अद्भुत से भी परे है। अपने आने वाले सालों में वह इरफान खान साहब की कमी को पूरा कर सकते हैं। डियर आपकी प्रतिभा को सलाम'।

रिद्धि डोगरा ने भी की तारीफ

'जवान' और 'टाइगर 3' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने भी इस फिल्म और अभिनेता विक्रांत मैसी की तारीफ की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा 'विक्रांत मैसी, आप कहां हैं, मैं 12वीं फेल के लिए आपको सलाम करना चाहती हूं'।

इसके अलावा उन्होंने लिखा, 'छात्रों का प्रदर्शन और फिल्म सिर्फ एक मास्टरपीस है। विधु विनोद चोपड़ा इस अनमोल फिल्म के लिए धन्यवाद। यह बहुत ही महत्वपूर्ण है बहुत खूबसूरती से निर्मित। बिल्कुल उत्कृष्ट। पूरी कास्ट और क्रू को बधाई'।

ओटीटी पर आ गई है 12वीं फेल

ऐसा बताया गया कि 12वीं फेल का निर्माण 20 करोड़ रुपये के बजट में किया गया है। सिनेमाघरों में कम शुरुआती प्रतिक्रिया के बावजूद, फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 66 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही। हाल ही में हॉटस्टार पर इस फिल्म को लॉन्च किया गया, जहां फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

यह भी पढ़ें: नई नेशनल क्रश बनीं Medha Shankar, हॉटनेस में Tripti Dimri से दो कदम आगे निकलीं 12th Fail एक्ट्रेस