Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Emergency Trailer: 'सत्ता के लालच में जला राष्ट्र', कब आएगा कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' का ट्रेलर?

Kangana Ranaut एक बार फिर राजनेता की भूमिका में नजर आने वाली हैं। थलाइवी के बाद वह इमरजेंसी से बड़े पर्दे पर राजनीति का नजारा दिखाएंगी। फिल्म में वह इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी 70 के दशक में हुए इमरजेंसी पर आधारित है। एक हालिया पोस्टर से कंगना ने एक बड़ी अनाउंसमेंट की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 12 Aug 2024 02:14 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत ने अनाउंस की इमरजेंसी के ट्रेलर की रिलीज डेट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी समय से अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर चर्चा में हैं। लोकसभा चुनाव की वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी। आखिरकार अगले महीने कंगना रनौत की इमरजेंसी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इससे पहले मूवी के ट्रेलर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

कंगना रनौत ने बड़े पर्दे पर कई तरह की भूमिका निभाई है। साल 2021 में वह थलाइवी में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललीता का किरदार निभाया था। फिल्म में उनकी भूमिका को लोगों ने पसंद किया था। अब वह बड़े पर्दे पर इंदिरा गांधी के कैरेक्टर में नजर आएंगी। उनकी आगामी फिल्म इमरजेंसी की कहानी 1975 में लागू हुई इमरजेंसी की है।

इमरजेंसी की कहानी बताने आ रहीं कंगना रनौत

तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने 1975 में देश में इमरजेंसी लागू किया था। इसे भारतीय इतिहास के काले अध्याय के रूप में याद किया जाता है। इसी काले अध्याय को कंगना रनौत बड़े पर्दे पर लाने जा रही हैं। वह इमरजेंसी के पीछे की कहानी बताएंगी। हाल ही में, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर के साथ बताया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Emergency Release Date: इंतजार खत्म! पक्की हुई 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट, काला अध्याय बताने आ रहीं Kangana Ranaut

Emergency

इस दिन रिलीज होगा इमरजेंसी का ट्रेलर

सोमवार को कंगना रनौत ने एक्स हैंडल पर इमरजेंसी का नया पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में कंगना के अलावा सभी स्टार कास्ट नजर आ रही है। इसके साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा, "लोकतांत्रिक भारतीय इतिहास के सबसे काले दौर और सत्ता की लालसा को देखें, जिसने राष्ट्र को लगभग जला डाला। भारतीय लोकतंत्र के सबसे काले अध्याय इमरजेंसी की विस्फोटक गाथा 6 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।" फिल्म का ट्रेलर 14 अगस्त को जारी होगा।

इमरजेंसी का निर्देशन कंगना रनौत कर रही हैं। फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और सतीश कौशिक जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें- खुद को बॉलीवुड की आखिरी सुपरस्टार मानती हैं कंगना रनौत, कभी शाह रुख खान की फिल्मों को लेकर कही थी ऐसी बात