Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Emergency की रिलीज से पहले Kangana Ranaut ने नई साइको थ्रिलर फिल्म का किया एलान, चेन्नई में शुरू की शूटिंग

Kangana Ranaut New Film अभिनेत्री कंगना रनोट ने अपनी आगामी फिल्म का एलान कर दिया है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को खुशखबरी दी है। चेन्नई में अभिनेत्री ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। शूटिंग से पहले अभिनेत्री ने सेट पर पूजा रखी जिसकी तस्वीर शेयर की है। कुछ दिनों में उनकी आगामी फिल्म इमरजेंसी रिलीज हो रही है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 18 Nov 2023 10:47 AM (IST)
Hero Image
कंगना रनोट ने नई फिल्म का किया एलान। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kangana Ranaut Upcoming Film: बी-टाउन की 'क्वीन' कही जाने वाली कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है। इस बीच अभिनेत्री ने अपनी नई फिल्म का एलान कर दिया है। यही नहीं, उन्होंने चेन्नई में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

कंगना रनोट की नई फिल्म का एलान

कंगना रनोट ने 18 नवंबर 2023 को सोशल मीडया पर अपनी नई फिल्म का एलान किया। ये फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर जॉनर की होगी। अभिनेत्री ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने एक्स (ट्विटर) पर पूजा की तस्वीर शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि फिल्म स्लेट में प्रोडक्शन नंबर 18 लिखा हुआ है। साथ ही प्रोड्यूसर और डायरेक्टर का नाम लिखा है। इस फिल्म का निर्देशन विजय कर रहे हैं, जबकि प्रोड्यूसर आर. रविंद्रन हैं।

For now need all your support and blessings for this very unusual and exciting script 🙏 pic.twitter.com/GERsIYLsR7— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) November 18, 2023

कंगना रनोट ने सेट से फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आज चेन्नई में हमने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। अन्य डिटेल्स जल्द ही बताऊंगी। फिलहाल इस बेहद असामान्य और रोमांचक स्क्रिप्ट के लिए हमें आपके सपोर्ट और दुआओं की जरूरत है।"

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut की Tejas मूवी देख छलके CM Yogi Adityanath के आंसू, फिल्म स्क्रीनिंग से फोटोज वायरल

कब रिलीज होगी कंगना रनोट की इमरजेंसी?

कंगना रनोट की आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन खुद कंगना ने ही किया है। वह फिल्म में भारत की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखाई देंगी। कंगना के अलावा फिल्म में भूमिका चावला, विशाक नायर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, अनुपम खेर और मिलिंद सोमन भी दिखाई देंगे।

कंगना रनोट की फ्लॉप फिल्में

कंगना की हालिया फिल्म 'तेजस' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी। 27 अक्टूबर को रिलीज हुई 'तेजस' डिजास्टर साबित हुई थी। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, मूवी ने मात्र 4.14 करोड़ का कारोबार किया था। चंद दिनों में फिल्म को थिएटर्स से हटा भी दिया गया था। इससे पहले 'धाकड़', 'थलाइवी', 'पंगा' और 'जजमेंटल है क्या' भी औंधे मुंह गिर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- प्रकाश राज ने उड़ायी Kangana Ranaut की खिल्ली, फैंस ने भी किया ट्रोल, एक्ट्रेस बोलीं 'नर्क होगी इनकी जिंदगी...'