Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut: गुवाहाटी में कामाख्या शक्तिपीठ के दर्शन करने पहुंची कंगना, मां की भक्ति में लीन दिखीं एक्ट्रेस

Kangana Ranaut कंगना रनोट इन दिनों मुंबई से दूर गुवाहाटी में हैं। बुधवार को एक्ट्रे ने कामाख्या शक्ति पीठ के दर्शन किए। इस दौरान एक्ट्रेस पर्पल कलर के अनारकली सूट में नजर आ रही है। कंगना जल्द ही ‘इमरजेंसी’ फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करेंगी। हाल ही में इस मूवी का टीजर रिलीज हुआ था।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 28 Jun 2023 04:20 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut Kamakhya Shakti Peeth Photo Credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut : एक्ट्रेस कंगना रनोट पिछले कुछ दिनों से धार्मिक स्थल की स्थलों की यात्रा पर है। बीते महीने वह केदारनाथ बाबा और हरिद्वार में मां गंगा का आशीर्वाद लेने पहुंची थी।

वहीं आज एक्ट्रेस ने अपना एक नया पोस्ट साझा किया है, जिसमें वह गुवाहाटी में नजर आ रही हैं। अदाकारा इन दिनों गुवाहाटी में है, जहां उन्होंने कामाख्या शक्ति पीठ के दर्शन किए।

कंगना रनोट ने किए कामाख्या माई के दर्शन

कंगना रनोट गुवाहाटी मंगलवार को पहुंची थी और बुधवार सुबह उन्होंने  मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की। इस दौरान एक्ट्रेस पर्पल  कलर के अनारकली सूट में नजर आ रही है। इसपर उन्होंने रेड कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ और माथे पर टीका और गले में फूलों की माला पहने अदाकारा मां की भक्ति में नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में कंगना ने लिखा, आज कामाख्या माई के मंदिर में दर्शन कीजिये.... इस मंदिर में जगत जननी मैया की योनि रूप में पूजा होती है... ये माई की शक्ति का विराट रूप है जहां माई को मास और बलि का भोग लगता है, ये पवित्र स्थान एक शक्तिपीठ है... जहां शक्ति का अद्भुत संचार है... कभी गुवाहाटी आना हुआ तो दर्शन जरूर करें...जय माई की।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी कंगना

आपको बता दें कंगना रनोट सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वो किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने में पीछे नहीं रहती हैं।  कंगना जल्द ही ‘इमरजेंसी’ फिल्म में नजर आएंगी।  इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करेंगी। हाल ही में इस मूवी का टीजर रिलीज हुआ था।

ये स्टार्स आएंगे नजर

इस फिल्म का निर्देशन खुद कंगना रनोट ने किया है। टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। 'इमरजेंसी' फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर नजर आएंगे जो जयप्रकाश नारायण का रोल कर रहे हैं।

इसके अलावा श्रेयस तलपड़े को अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में, जबकि महिमा चौधरी को पुपुल जयकर के रोल में देखा जा सकता है। फील्ड मार्शल सैम मानकेशॉ का किरदार मिलिंद सोमन निभा रहे हैं और विषाक नायर, संजय गांधी के रोल में हैं।