Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अर्पिता खान की Eid पार्टी में कंगना रनोट को देख शॉक्ड रह गए लोग, याद दिलाया सलमान खान को लेकर दिया पुराना बयान

Arpita Khan EID party बीती शाम सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने ईद की पार्टी थ्रो की इस दौरान टीवी और बॉलीवुड की लगभग सभी सितारे नजर आए। पर लोग को तब शॉक लगा जब उन्होंने कंगना रनोट को देखा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 23 Apr 2023 09:03 AM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut at Arpita Khan Eid party, Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन।Arpita Khan EID party: सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके पति  आयुष शर्मा ने शनिवार रात अपने घर पर ईद-उल-फितर पार्टी की  आयोजन किया। हर साल ईद की रात को रखी जाने वाली इस पार्टी में, हर साल बॉलीवुड के कुछ बड़े और सबसे पॉपुलर चेहरे अपनी  उपस्थिति दर्ज कराते हैं। हालांकि इस साल, कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी रह गईं।

ईद पार्टी में पहुंचीं कंगना रनोट

हुआ ये कि अर्पिता खान की ईद पार्टी में सितारों का मजमा लगा हुआ था। बी-टाउन से लेकर छोटे पर्दे तक, लगभग सभी नामी हस्तियां रेड कार्पेट पर नजर आईं। इसी बीच जब गाड़ी बॉलीवुड की क्विन कंगना रनोट उतरीं, लोग शॉक्ड रह गए। कगंना ने मस्टर्ड कलर का अनारकली सूट पहना हुआ था जिसके दुपट्टा हैवी वर्क वाला था। विंटेज हेयर डू के साथ कंगना बला की खूबसूरत लग रहीं थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों को लगा शॉक

वैसे आपको याद दिला दें कि कंगना रनोट को पिछले साल भी अर्पिता की ईद पार्टी में देखा गया था। तब भी लोग ऐसे ही चौंके थे। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना को बख्शा नहीं, उन्हें उनका ही पुराना बयान याद दिलाया, जिसमें कंगना ने सलमान खान पर निशाना साधा था। एक कमेंट में लिखा था, "हर दिन खान्स के बारे में उल्टा बोलती हैं, अब कैसे पार्टी में गई।" एक अन्य यूजर ने लिखा- जिन्हें आप रोज कोसती है, उनकी ही ईद पार्टी में शामिल होने आ गई।

जमकर हुईं ट्रोल

कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने ये कहते हुए कंगना की बचाव किया कि वो हमेशा ही सलमान खान को सपोर्ट करती हैं। तो वहीं कुछ ने याद दिलाया कि कंगना पिछले साल भी ईद पार्टी में शामिल हुई थीं, इतना आश्चर्य क्यों, ये पहली बार नहीं है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की कई फिल्में रिलीज के लिए बाट जोह रही हैं। जिसमें वॉर ड्रामा तेजस,  'इमरजेंसी' और चंद्रमुखी 2 शामिल है।