Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut Video: Tejas की रिलीज के बीच कंगना रनोट ने फैंस से की खास अपील, कोविड-बंद थिएटर्स की दी दुहाई?

Tejas बी टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म तेजस सिनेमाघरों में कल से रिलीज हो गई है। ओपनिंग डे पर कंगना की तेजस को एवरेज रिस्पॉन्स मिला है। इस बीच अब तेजस को लेकर कंगना रनोट ने एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए कंगना ने फैंस से फिल्म देखने के लिए एक बड़ी अपील कर डाली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 28 Oct 2023 06:57 PM (IST)
Hero Image
तेजस की रिलीज के बीच साने आया कंगना का लेटेस्ट वीडियो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kangana Ranaut On Tejas: हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें कंगना रनोट का नाम जरूर शामिल होगा। अपनी कमाल की एक्टिंग और बेबाक अंदाज के लिए कंगना काफी जानी जाती हैं।

मौजूदा समय में फिल्म की 'तेजस' की रिलीज को लेकर कंगना का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि रिलीज के पहले दिन 'तेजस' को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है। इस बीच 'तेजस' को लेकर कंगना ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने एक बड़ी अपील कर डाली है।

'तेजस' को लेकर कंगना ने की खास अपील

शनिवार को कंगना रनोट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना कोविड के बाद भारतीय सिनेमा और सिनेमाघरों पर पड़े गहरे प्रभाव को लेकर बाते करती नजर आ रही हैं। कंगना ने कहा है- ''कल से हमारी फिल्म तेजस सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अब तक जिन्होंने ये फिल्म देखी है, उन्होंने हमारी बहुत सराहना की है।

लेकिन दोस्तो कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के बाद हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से रिकवर नहीं कर पाई है। 99 प्रतिशत फिल्मों को पब्लिक मौका भी नहीं देती है। इस मॉर्डन युग में हर कोई मोबाइल रखता है और घरों में टीवी सबके पास मौजूद हैं। सिनेमाघर हमारी सभ्याता का हमेशा के एक अहम हिस्सा रहे हैं।

Requesting people to watch films in theatres… pic.twitter.com/Mty9BTcpkD— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) October 28, 2023

इस बीच मैं खासतौर पर मल्टीप्लेक्स की ऑडियंस से ये निवेदन करती हूं कि आपने उरी, नीरजा और मैरीकॉम जैसी फिल्मों का लुत्फ उठाया है, तो यकीनन आपको तेजस भी काफी पसंद आएगी।'' इस वीडियो के जरिए साफतौर पर कंगना ने इशारों ही इशारों में अपनी फिल्म को देखने के लिए फैंस से अपील कर डाली है।

बंद थिएटर्स को लेकर बोलीं कंगना

इस वीडियो के कैप्शन में 'तेजस' एक्ट्रेस ने लिखा है- ''कोविड के चलते हमारे हिंदी सिनेमा जगत की ऑडियंस की संख्या में काफी गिरावट दर्ज की गई है। इतना ही नहीं कोरोना काल के बाद भी ये रुकने का नाम नहीं ले रही है। जिसके चलके तमाम सिनेमाघर बंद हो रहे हैं। फिल्मों के लेकर फ्री टिकट और कई ऑफर उपलब्ध होने के बाद भी दर्शक थिएटर का रुख नहीं कर रहे हैं। मेरा सभी लोगों से अनुरोध है कि सिनेमाघरों में जाकर फिल्मों के अपने परिवार के साथ देखें और मजा लें।''

'तेजस' को मिली इतनी करोड़ की ओपनिंग 

कंगना रनोट की लेटेस्ट फिल्म 'तेजस' का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 27 अक्टूबर शुक्रवार को कंगना की 'तेजस' सिनेमाघरों में रिलीज हुई। उम्मीद के मुताबिक ओपनिंग डे पर 'तेजस' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन औसतन रहा है। फिल्म ने कंगना रनोट के स्टारडम के हिसाब से कम कमाई की है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 'तेजस' ने ओपनिंग डे पर 1 करोड़ से ज्यादा कारोबार किया है।

ये भी पढ़ें- Tejas Box Office Collection: कंगना रनोट ने 'तेजस' बन भरी उड़ान, ओपनिंग डे पर छापे इतने करोड़