Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या कंगना रनौत की आखिरी फिल्म होगी Emergency? एक्ट्रेस बोलीं - इसका फैसला जनता करेगी

लंबे समय बाद कंगना की फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिलहाल तो एक्ट्रेस राजनीति में एक्टिव हैं। एक्ट्रेस ने मूवी में इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। उनके अलावा फिल्म में अनुपम खेर श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी भी हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर को जारी रखने या छोड़ने को लेकर बात की।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 14 Aug 2024 05:53 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत ने बताया एक्टिंग करियर (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। कंगना रनौत ने इस साल बॉलीवुड से राजनीति का रुख कर लिया है। क्ट्रेस ने बीजेपी से चुनाव लड़ा था और मंडी सीट से सांसद हैं। इसके बाद से एक्ट्रेस एक्ट्रेस मोड में कम और राजनीतिक मोड में ज्यादा नजर आ रही हैं। वहीं इस बीच फैंस के मन में ये सवाल है कि एक्ट्रेस अब और फिल्में करेंगी या नहीं?

हाल ही में उनकी फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपनी पारी को लेकर बात की।

वहां जाउंगी जहां सफलता मिलेगी

कंगना ने कहा, “मैं अभिनय करना जारी रखूंगी या नहीं,मुझे लगता है कि यह एक ऐसा सवाल है जहां मैं चाहूंगी कि लोग इसका फैसला करें। उदाहरण के लिए, मैंने कभी नहीं कहा कि मैं नेता बनना चाहती हूं। लोगों को कहना चाहिए कि आपको नेता बनना चाहिए। चाहे कोई पार्टी सर्वे करे या आपको टिकट देने का जो भी मापदंड हो, यह लोगों की पसंद है कि मैं चुनाव लड़ूं। अब,कल अगर मेरी फिल्म इमरजेंसी चलती है और वे मुझे और अधिक देखना चाहते हैं। अगर मुझे लगता है कि मुझे सफलता मिल सकती है तो मैं फिल्मों में काम करना जारी रखूंगी।”

यह भी पढ़ें: Emergency के ट्रेलर लॉन्च में Kangana Ranaut ने की सलमान खान की तारीफ, बोलीं- 'उनकी फैन फॉलोइंग सबसे बड़ी है'

अभी फैसला नहीं किया है

उन्होंने आगे कहा, "अगर मुझे लगा कि मेरे लिए पॉलिटिक्स में ज्यादा सक्सेस है और मेरी वहां ज्यादा जरूरत है तो मैं वहां चली जाउंगी। आप वहीं मूव करते हैं जहां आपकी ज्यादा जरूरत होती है। आपको रिस्पेक्ट और वैल्यू मिलती है। मैं लाइफ को ये फैसला करने दूंगी। अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है कि मैं इधर जाउंगी या उधर। जहां भी मेरी जरूरत होगी, मैं ठीक हूं।"

फिलहाल इमरजेंसी के बाद कंगना ने कोई फिल्म अनाउंस नहीं की है। इस फिल्म में वो इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म साल 1975 से लेकप 1977 के आपातकालीन दौर की कहानी है।

यह भी पढ़ें: राजनीतिक उठापटक को दिखाती 'इमरजेंसी' लेकर आईं Kangana Ranaut, कहा- अब तीनों खान पर बनाना चाहती हूं फिल्म