Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भिंडरावाले संत नहीं, आतंकवादी था' Emergency के पोस्टपोन होने पर फूटा कंगना का गुस्सा, बताया अब कब रिलीज होगी फिल्म

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। रिलीज से चार दिन पहले इसे आखिरी वक्त पर पोस्टपोन किया गया। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान एक्ट्रेस ने फिल्म के पोस्टपोन होने पर गुस्सा जाहिर किया है। इसी के साथ उन्होंने इमरजेंसी फिल्म के रिलीज को लेकर एक अपडेट भी शेयर की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 17 Sep 2024 08:47 PM (IST)
Hero Image
'इमरजेंसी' एक्ट्रेस कंगना रनौत. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'इमरजेंसी' अधर में लटकी है। यह मूवी 6 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार थी, लेकिन आखिरी वक्त पर इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई।

'भिंडरावाले संत नहीं, आतंकवादी था' 

फिल्म पोस्टपोन हो चुकी है, तो इसकी नई रिलीज डेट का अब फैंस को इंतजार है। कंगना ने ये साफ जरूर किया है कि यह फिल्म रिलीज होगी, लेकिन कब इसका अता पता नहीं है। इसी बात को लेकर कंगना ने हाल ही में भड़ास निकाली। एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी फिल्म से कुछ लोगों को आपत्ति थी। उन्होंने भिंडरावाले का बचाव करने वालों पर सवाल उठाया और कहा कि वह संत नहीं बल्कि आतंकवादी था।

'इमरजेंसी' की रिलीज पर बोलीं कंगना

कंगना रनौत ने न्यूज 18 के चौपाल कार्यक्रम में एक बार फिर बेबाक अंदाज में बात की। एक्ट्रेस ने कहा, ''ये हमारा इतिहास रहा है, जिसे जानबूझकर छुपाया गया है। हमे इसके बारे में नहीं बताया गया। भले लोगों का जमाना नहीं है। मेरी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। चार इतिहासकारों ने फिल्म देखी है। इसे सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल गया है। मेरी फिल्म के साथ कुछ गलत नहीं है, लेकिन कुछ लोग हैं जो भिंडरावाले को संत और लीडर कहते हैं। उन्होंने दलीलों के जरिये धमकी दी। मुझे भी धमकी मिली।''

फिल्म पोस्टपोन से झेला आर्थिक नुकसान

कंगना ने कहा, ''पिछली सरकारों ने खलिस्तानियों को आतंकवादी कहा था। वह (भिंडरावाले) संत नहीं थे, जो मंदिर में AK47 लेकर बैठा था। मुझे नहीं लगता कि पंजाब के 99 प्रतिशत लोग भिंडरावाले को संत मानते हैं। वह आतंकवादी है अगर ऐसा है, तो मेरी फिल्म रिलीज होनी चाहिए।'' कंगना ने आगे बताया कि उनकी फिल्म के पोस्टपोन होने से उन्हें आर्थिक नुकसान भी हुआ है।

यह भी पढ़ें: उन्होंने महिला सशक्तिकरण का मैसेज दिया है', जया बच्चन को लेकर बदले Kangana Ranaut के सुर, जानें क्या है माजरा