Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे हिंसा पसंद है...', अनुराग कश्यप के स्टेटमेंट पर Kangana Ranaut का करारा जवाब, खुद को लेकर किए ये खुलासे

Kangana Ranaut फिल्म इंडस्ट्री में धाकड़ एक्ट्रेस नाम से चर्चित कंगना रनौत किसी को भी लपेटे में ले लेती हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप ने कंगना की तारीफ की थी लेकिन साथ ही उनकी एक कमी भी बताई थी। अब एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर के स्टेटमेंट पर करारा जवाब दिया है। कंगना ने खुद को बैटमैन बताते हुए खूबियां गिनाई हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 17 Sep 2023 09:25 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Kangana Ranaut and Anurag Kashyap

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी को भी कुछ भी कहने से पीछे नहीं हटतीं। या फिर चाहे कोई भी मुद्दा हो, एक्ट्रेस अपने मन में छिपी बात को बेबाकी से बोलना जानती हैं और अगर कोई उनके बारे में कुछ कहे, तो उसे क्या जवाब देना है वह यह भी जानती हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने इस बार अनुराग कश्यप के साथ किया, जिन्होंने हाल ही में कंगना को लेकर बड़ा स्टेटमेंट दिया था।

चर्चा में आया कंगना का जवाब

हाल ही में अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि कंगना टैलेंटेड हैं, मगर उनके साथ काम करना मुश्किल है। उन्होंने कंगना को टफ एक्ट्रेस बताया था। अब कंगना ने रिएक्शन दिया है, जो की चर्चा में आ गया है। 

कंगना ने कही ये बात

अपने बारे में कही गई ऐसी बात सुन खुशी से गदगद हुई कंगना ने कहा, "इस बात से सब सहमत होते हैं लेफ्ट राइट दोनों विंग।" इसके बाद चार प्वाइंट्स में कंगना ने अपनी खूबियां गिनाईं।

खुद को बताया बैटमैन

  1. - एक तो मैं बहुत बद्तमीज हूं।
  2. - हिंसक और आतिवादी भी हूं। मुझे हिंसा पसंद है और हिंसा को मैं पसंद हूं।
  3. - थोड़ी बिगड़ी हुई और बहुत जिद्दी हूं।
  4. - भयंकर वाली टैलेंटेड मतलब G.O.A.T टाइप।

इसके बाद उन्होंने लिखा- इसे कहते हैं बैटमैन...वही हूं मैं।

कंगना रनौत वर्कफ्रंट

कंगना रानौत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म 'चंद्रमुखी 2' को लेकर लाइमलाइट में हैं। मूवी में उनके अलावा राघव लॉरेंस भी नजर आएंगे। वह फिल्म में बहुत ही अहम किरदार प्ले कर देखे जाएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 'तेजस' है, जो 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का टीजर अक्टूबर के शुरुआती दिनों में दिखाया जाएगा।

क्या कहा था अनुराग कश्यप ने?

अनुराग ने कहा था, "कंगना शानदार एक्ट्रेस हैं। बात जब काम की आती है तो वह ईमानदार होती हैं। उनके साथ अन्य समस्याएं भी होती हैं। हालांकि, जब उनके टैलेंट की बात आती है, तो कोई भी उनसे यह छीन नहीं सकता। एक अभिनेता के रूप में, ईमानदार आलोचक के रूप में भी, उनके अंदर क्या है, इससे कोई निपटा नहीं सकता।हंसल मेहता ने भी एक्ट्रेस से मतभेदों को दूर रखते हुए उनके आर्ट की तारीफ की थी।