Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कंगना रनोट ने ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में थप्पड़ मारने वाले विल स्मिथ को बताया 'बिगड़ा हुआ संघी', जानिए इसकी वजह

विल स्मिथ ने ऑस्कर समारोह के दौरान होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ मारकर चौंका दिया था। विल के इस बर्ताव को देखकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया था क्योंकि उन्हें एक कूल और संतुलित कलाकार समझा जाता रहा है।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Wed, 30 Mar 2022 07:40 AM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut Calls Will Smith Bigda Hua Sanghi. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 94वें एकेडमी अवॉर्ड समारोह के मंच पर सरेआम होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ने के बाद पूरी दुनिया में इस घटना की चर्चा हो रही है। सेलेब्रिटीज की प्रतिक्रियाओं से लेकर सोशल मीडिया में मीम्स में भी विल के थप्पड़ की गूंज दिखायी दे रही है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने इस घटना पर एक अलग तरह की प्रतिक्रिया दी है और उन्हें बिगड़ा हुआ संघी बताया है।

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में विल पर बना एक मीम शेयर किया है, जो विल की भारत यात्रा की चार तस्वीरों का कोलाज है। पहले मीम में विल गंगा किनारे आरती करते दिख रहे हैं, जिस पर लिखा है- पूजा भी करता हूं। दूसरी तस्वीर में विल आंखें मूंदकर हाथ जोड़े हुए पूजा करते दिख रहे हैं। इसके साथ लिखा है- जाप भी करता हूं। तीसरी फोटो में वो आध्यात्मिक गुरु के साथ हैं और चौथी तस्वीर थप्पड़ मारने की है। इसके साथ कंगना ने लिखा- इससे साबित होता है कि विल एक संघी है, वो भी मेरी तरह... बिगड़ा हुआ।

बता दें, रविवार को ऑस्कर समारोह के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक जोक सुनाते हुए होस्टिंग कर रहे थे। इसी क्रम में उन्होंने विल स्मिथ की पत्नी की बाल्डनेस को लेकर जोक किया। पहले तो विल यह सुनकर मुस्कुराते रहे। फिर अचानक मंच पर गये और क्रिस को थप्पड़ मार दिया। इस घटना से क्रिस के साथ वहां मौजूद ऑडिएंस और दुनियाभर के दर्शक हक्के-बक्के रह गये।

इस घटना के बाद विल को किंग रिचर्ड के लिए बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड दिया गया। अपनी स्पीच में भावुक हुए विल ने इस घटना पर अफसोस जाहिर किया, मगर क्रिस को लेकर कुछ नहीं कहा। हालांकि, अगले दिन यानी सोमवार को विल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आपा खोने के लिए क्रिस और एकेडमी से माफी मांगी थी। इससे पहले एकेडमी ने पुरस्कार समारोह के तुरंत बाद ट्वीट करके कहा था कि किसी भी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करते और बाद में पूरी घटना की समीक्षा करने की बात कही थी।