Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'एक्टर्स को मेरे साथ काम न करने के लिए कहा गया', Kangana Ranaut के खिलाफ बॉलीवुड में की गई साजिश?

तेजस के बाद Kangana Ranaut तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। उनकी आगामी फिल्म इमरजेंसी (Emergency) अगले महीने बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए एकदम तैयार है। फिल्म के प्रमोशन के बीच कंगना ने एक हालिया इंटरव्यू में बॉलीवुड पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके खिलाफ इंडस्ट्री में साजिश की गई।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 24 Aug 2024 02:28 PM (IST)
Hero Image
6 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही कंगना रनौत की इमरजेंसी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। कुछ समय पहले इमरजेंसी (Emergency) का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। इवेंट में अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि फिल्म इंडस्ट्री से उन्हें बॉयकॉट कर दिया गया है और उन्होंने बड़ी मुश्किल से इमरजेंसी मूवी बनाई है। अब एक हालिया इंटरव्यू में अभिनेत्री ने दावा किया है कि इंडस्ट्री में उनके खिलाफ साजिश की गई और एक्टर्स से उनके साथ काम न करने के लिए कहा गया।

कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलने के लिए जानी जाती हैं। चाहे बात फिर राजनीति की हो या फिर बॉलीवुड की। वह अक्सर इशारों-इशारों में स्टार्स पर तंज कसती नजर आती हैं। जल्द ही उनकी फिल्म इमरजेंसी रिलीज हो रही है। फिल्म के प्रमोशन के बीच एक बार फिर कंगना ने उन लोगों के बारे में बात की है, जो उन्हें साइडलाइन करने की कोशिश कर रहे हैं।

अपने खिलाफ साजिश पर बोलीं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा, "कई कास्टिंग डायरेक्टर्स और डीओपी ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया। एक्टर्स को मेरे साथ काम न करने के लिए कॉल आ रहे थे। मेरे खिलाफ बहुत साजिश रची गई थी।"

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने बॉलीवुड पार्टियों को बताया ट्रॉमा, बी-टाउन के लोगों को बोलीं 'बेवकूफ'

इमरजेंसी की कास्ट

कंगना रनौत अब सांसद बन गई हैं। हालांकि, फिल्मी दुनिया में वह अपना राज कम करने के लिए तैयार नहीं हैं। सांसद बनने के बाद कंगना की पहली फिल्म इमरजेंसी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी और कहानी 1975 में लगी इमरजेंसी पर आधारित है।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

मुख्य किरदार निभाने के साथ-साथ कंगना रनौत ने इमरजेंसी का निर्देशन भी किया है। फिल्म में मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, अनुपम खेर, सतीश कौशिक, भूमिका चावला और अशोक छाबड़ा जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें- Stree 2: कंगना रनौत ने की डायरेक्टर अमर कौशिक की तारीफ, बोलीं- फिल्म का असली हीरो उसका निर्देशक