Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बॉलीवुड एक्टर्स पर Kangana Ranaut ने लगाया शोषण का आरोप, बोलीं - मैसेज करके घर बुलाते हैं

कंगना रनौत ने हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी और बेबाक अंदाज से एक अलग मुकाम हासिल किया है। फिलहाल एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री और वहां पर महिलाओं के साथ हो रहे शोषण पर बात की। कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में हीरोज महिलाओं का सम्मान नहीं करते।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 17 Sep 2024 08:41 AM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत ने मेल एक्टर्स पर साधा निशाना

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। कंगना रनौत को इंडस्ट्री में अपने बेबाकीपन के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस कई मुद्दों पर अपनी राय रख चुकी हैं। काफी समय से एक्ट्रेस अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने इंडस्ट्री में महिलाओं की स्थिति के बारे में बात की। कंगना का कहना है कि इंडस्ट्री में महिलाओं का शोषण होता है।

कंगना ने कहा- मेल एक्टर्स हैं इसके जिम्मेदार

न्यूज 18 के चौपाल कार्यक्रम में बोलते हुए कंगना ने कहा, 'आपको पता है कि ये लोग महिलाओं का शोषण कैसे करते हैं? ये लोग महिलाओं को मैसेज करके घर डिनर पर बुलाते हैं। आप कोलकाता दुष्कर्म वाले मामले में ही देख लीजिए। मुझे भी कई बार रेप की धमकियां मिली हैं। हमें पता है कि हम महिलाओं की इज्जत नहीं करते। फिल्म इंडस्ट्री भी कोई अलग नहीं है। कॉलेज ब्वॉयज महिलाओं पर कमेंट करते हैं। हीरोज भी ऐसे ही हैं, वो कोई अलग नहीं हैं। वर्कप्लेस पर उनके साथ क्या होता है ये हम सभी जानते हैं।'

यह भी पढ़ें: खुद को सुंदर और अट्रैक्टिव नहीं मानती थीं Kangana Ranaut, कहा - 'महिलाओं को समझनी चाहिए ये बात'

याद की सरोज खान की बात

कंगना ने सरोज खान का वो पुराना बयान याद दिलाया। उन्होंने कहा एक बार सरोज खान से भी फिल्म इंडस्ट्री में बलात्कार और यौन उत्पीड़न के बारे में पूछा गया था। तब उन्होंने कहा था,"बलात्कार तो करते हैं पर रोटी भी देते हैं’। फिल्म इंडस्ट्री में हमारी बेटियों की यही स्थिति है।”

कंगना रनौत के आरोप ऐसे समय में आए हैं जब मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे मीटू मूवमेंट ने देश को झकझोर कर रख दिया है। हेमा कमिटी की रिपोर्ट को पब्लिक करने के बाद से ही ये सारा मामला खुलकर सामने आया था।

यह भी पढ़ें: 'मैं जिंदगी में हर घेरे को तोड़ना चाहती हूं, अपनी इमेज में बंधी नहीं हूं', जागरण संवादी में बेबाक बोलीं कंगना