Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उनको पैनिक अटैक आ जाता है', पति के नाम से संबोधित किए जाने पर भड़कीं जया को Kangana Ranaut का मुंहतोड़ जवाब

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं जो कि कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। उन्होंने इसका प्रमोशन तेज कर दिया है लेकिन साथ ही वह किसी के खिलाफ कुछ भी कहने से अब भी बाज नहीं आ रहीं। हाल ही में एक्ट्रेस ने जया बच्चन के पति के नाम से संबोधित किए जाने पर अपनी बात रखी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 31 Aug 2024 05:49 PM (IST)
Hero Image
जया बच्चन और कंगना रनौत. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' को प्रमोट करने में किसी तरह की कसर छोड़ती नहीं नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यूज तक में कंगना अपनी इस मूवी को लेकर बढ़चढ़ कर बात कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया, जिसमें इमरजेंसी फिल्म के अलावा उन्होंने अपने बारे में बात की। इसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने जया बच्चन पर कमेंट किया है। 

कंगना ने किया जया पर कमेंट

कंगना रनौत का बॉलीवुड में कुछ नामी लोगों से पंगा सबके सामने रहा है। इसमें करण जौहर का नाम सबसे ऊपर है। उनके अलावा कंगना का जया बच्चन (Jaya Bachchan) से पंगा भी जगजाहिर है। 'शोले' एक्ट्रेस के थाली में छेद वाले बयान पर कंगना ने उन्हें जो जवाब दिया, उसके बाद से दोनों की ठनी है। अब एक बार फिर 'इमरजेंसी' एक्ट्रेस ने जया बच्चन को उनके ही एक बयान पर मुंहतोड़ जवाब दिया है।

बीते दिनों जया बच्चन ने संसद में उन्हें उनके पति के नाम से संबोधित किए जाने पर आपत्ति जताई थी। उन्हें खुद का नाम जया अमिताभ बच्चन कहकर बुलाने के लिए कहा गया था, जिस पर उन्होंने कहा था कि क्या महिला को बिना उसके पति के नाम के नहीं बुलाया जा सकता। इस पर फीवर एम को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है।

जया बच्चन पर क्या कहा कंंगना ने?

कंगना ने कहा, ''ये बहुत ही शर्म की बात है। प्रकृति ने महिला और आदमी को अलग बनाया है और दोनों के बीच खूबसूरत अंतर है। आजकल फेमिनिज्म के नाम पर कुछ महिलाएं खराब डायरेक्शन में जाने से नहीं चूक रहीं। हमारी सोसाइटी उस डायरेक्शन में जा रही है, जहां उन्होंने एरोगेंस को छोड़ा नहीं है। चीजें ऐसी होती हैं, जैसे कि लोगों को लगता है कि मेरी आइडेंटिटी कहीं छूट गई है, उनको पैनिक अटैक आ जाता है। लोग इतना डरे हुए हैं, जबकि ये कितनी बुरी बात है।'' एक्ट्रेस ने पत्नी के पति के नाम से संबोधित होने पर किसी तरह की आपत्ति नहीं जताई।

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी 6 सिंतबर को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranat ने Ranbir Kapoor को 'सीरियल स्कर्ट चेजर' बताने पर दी सफाई, कहा- 'वह कोई स्वामी विवेकानंद नहीं'