Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandrayaan 3 की वैज्ञानिकों को कंगना रनोट ने दी बधाई, बोली- बिंदी, सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ

Kangana Ranaut Post Chandrayaan 3 Scientist कंगना रनोट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास पोस्ट शेयर किया है जिसमें चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) मिशन पर काम करने वाली वैज्ञानिकों के चेहरे पर सफलता की खुशी साफ नजर आ रही है। इस फोटो में साथ ही सभी कैमरे के सामने पोज देते हुए मुस्कुरा रही हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 27 Aug 2023 05:18 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut And Scientists Of Chandrayaan 3

नई दिल्ली जेएनएन। Kangana Ranaut Post Chandrayaan 3 Scientist: 23 अगस्त को चंद्रयान 3 चांद की सतह पर पहुंचा और भारत ने इतिहास रचा। इस जीत का जश्न देश भर में मनाया गया। फिल्मी सितारों ने भी इसरो को बधाई दी। इसी बीच कंगना रनोट ने इन मिशन पर काम करने वाली भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) की तारीफ में एक पोस्ट लिखा है।

कंगना ने शेयर किया खास पोस्ट

कंगना रनोट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास पोस्ट शेयर किया है, जिसमें चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) मिशन पर काम करने वाली वैज्ञानिकों के चेहरे पर सफलता की खुशी साफ नजर आ रही है। इस फोटो में साथ ही सभी कैमरे के सामने पोज देते हुए मुस्कुरा रही हैं।

इस पिक्चर की खास बात ये है कि ये सभी इसरो में काम करने वाली महिला वैज्ञानिक हैं। जो साड़ी पहने और माथे पर बिंदी लगाए इसरो सेंटर में मौजूद हैं। फोटो के कैप्शन में कंगना ने लिखा, 'भारत के प्रमुख वैज्ञानिक वे सभी बिंदी, सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ। सादा जीवन और उच्च विचार के प्रतीक. भारतीयता का सच्चा सार.'।

कंगना की आने वाली फिल्में

कंगना रनोट इस साल पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्मों में आने वाली है। डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा की फिल्म तेजस में लीड रोल कर रही हैं। इस फिल्म में वो एक वायुसेना की पायलट बनी है। इसके अलावा वह ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा’ में दिखाई देगी। इसके अलावा वह इमरजेंसी और

'चंद्रमुखी 2' में नजर आने वाली हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कि ये फिल्म 'आई चंद्रमुखी’ का सीक्वल है। इस फिल्म में कंगना के साथ राघव लॉरेंस जैसे कई स्टार एक साथ दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान एमएम कीरावानी कंगना रनोट की तारीफ करते हुए नजर आए। कंगना की ये फिल्म दुनिया भर में 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है।