Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Swara Bhaskar को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कहने के बाद कंगना रनोट ने दी शादी की बधाई, ट्वीट देख लोगों का चकराया सिर

Kangana Ranaut Congratulates Swara Bhaskar On Her Marriage With Fahad Ahmad स्वरा भास्कर पॉलिटिकल लीडर फहाद अहमद के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब एक्ट्रेस को उनकी तनु वेड्स मनु को-स्टार कंगना रनोट ने बधाई दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 17 Feb 2023 12:47 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut Congratulates Swara Bhaskar On Her Marriage With Fahad Ahmad, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Congratulates Swara Bhaskar On Her Marriage With Fahad Ahmad: अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने बीत दिन अपनी कोर्ट मैरिज की जानकारी साझा कर हर किसी को चौंका दिया। स्वरा की शादी पर बॉलीवुड के अब तक कई सेलेब्स उन्हें बधाई दे चुके हैं। इस कड़ी में अब कंगना रनोट का भी नाम जुड़ गया है।

स्वरा ने की कोर्ट मैरिज

स्वरा भास्कर ने सोशल एक्टिविस्ट और समाजवादी पार्टी के लीडर फहाद जिरर अहमद से शादी की है। एक्ट्रेस ने गुरुवार को ट्विटर पर अपनी और फहाद की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली है और जल्द रीति रिवाजों से भी शादी करेंगी। ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए स्वरा ने कहा, "परिवार और दोस्तों का साथ पाकर खुश महसूस कर रही हूं। अपनी मां की साड़ी और ज्वेलरी पहनी है...फहाद को भी तैयार करवाया...हमने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी कर ली है। अब शहनाई वाली शादी की तैयारी करेंगे।"

कंगना रनोट ने दी बधाई

कंगना रनोट ने अपनी तनु वेड्स मनु को-स्टार को विश करने के लिए उनके पोस्ट पर कमेंट किया। स्वरा भास्कर को शादी की बधाई देते हुए कंगना ने कहा, "तुम दोनों साथ में हो ये भगवान की कृपा है...शादियां तो दिल में होती हैं बाकी सब तो बस फॉर्मेलिटी है।"

कंगना ने स्वार को कहा बी-ग्रेड एक्ट्रेस

कंगना रनोट सोशल मीडिया पर अब तक कई बार बॉलीवुड सेलेब्स पर तीखे हमले कर चुकी हैं। इस लिस्ट में स्वरा भास्कर का नाम भी शामिल है। कुछ सालों पहले कंगना ने स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बी-ग्रेड एक्ट्रेस बताया था। उन्होंने यह भी कहा थी कि ये दोनों नेपोटिज्म की बात से इंकार करती हैं ताकि करण जौहर से फेवर ले सकें।

स्वरा ने दिया जवाब

कंगना के इस कमेंट पर रिएक्ट करते हुए स्वरा ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं क्योंकि जब लोग मेरे ऊपर ऐसे कमेंट करते हैं तो लोग मेरा बचाव करने आ जाते हैं। मैं खुद कुछ नहीं कहना चाहती हूं। मैं लगता है कि इस तरह के खतरनाक कमेंट एक एजेंडा के तहत किए जाते हैं।"

ट्वीट देख लोगों का चकराया सिर

कंगना रनोट ऐसी अभिनेत्री जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया उनके ट्वीट्स अक्सर किसी न किसी पर निशाना साधते हैं। ऐसे में कंगना का स्वरा को विश करना लोगों को कुछ अजीब लग गया। कंगना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "कंगना का इतना शालीन अंदाज, क्या बात है।" एक अन्य यूजर ने कहा, "लगता है कंगना की तबीयत नाराज है।"