Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिल्मों के बाद संसद में Kangana Ranaut का जोरदार 'डेब्यू', पहले भाषण में दिखा तेज-तर्रार अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव (Mandi Lok Sabha Seat) जीतकर एक नई पारी का आगाज किया है। संसद भवन में नई नवेली बीजेपी सांसद को पहली बार बोलने का मौका मिला। कंगना ने सदन में जोरदार डेब्यू करते हुए दमदार भाषण दिया है। इसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 25 Jul 2024 04:24 PM (IST)
Hero Image
संसद में कंगना रनौत ने दिया भाषण (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ''माननीय अध्यक्ष महोदय जी मैं आपका, अपनी और मंडी की जनता की तरफ से हार्दिक अभिनंदन करती हूं।'' नई नवेली बीजेपी सांसद बनने के बाद हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने भाषण की शुरुआत कुछ इस तरह से की। पहली बार कंगना को संसद भवन में बोलने का मौका मिला और उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र (Mandi Lok Sabha Seat) के मुद्दों को लेकर आवाज उठाई है। कंगना ने सोशल मीडिया पर इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो भी शेयर किया है। 

कंगना ने संसद भवन में दिया पहला भाषण

गुरुवार को कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना पहली बार संसद भवन में भाषण देती हुई दिख रही हैं। वीडियो में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला कंगना को बतौर सांसद बोलने के लिए आमंत्रित करते हैं।

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने छोटे भाई को शादी पर किया चंडीगढ़ में आलीशान घर गिफ्ट, अंदर का नजारा देख नहीं हटेंगी नजरें 

इसके बाद कंगना उनका अभिनंदन करते हुए कहती हैं- 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

आपका आभार जो आप आपने पहली बार मुझे हमारे मंडी संसदीय क्षेत्र के बारे में बोलने का मौका दिया है। हमारे मंडी में ऐसी बहुत सारी कला शैलियां जो विलुप्त हो रही हैं। हमारे हिमाचल प्रदेश में एक घर बनाने की एक कला शैली है, जिसे काठपुनी कहा जाता है। वहां भेड़ और याक की ऊनों से विभिन्न वस्त्र बनाए जाते हैं, जिनका विदेशों में काफी मूल मिलता है। इस तरह की तमाम चीजें धीरे-धीरे विलुप्त होती जा रही हैं। उनके बचाने के लिए क्या कदम उठाए जा रहे हैं, उन पर ध्यान दिया जा रहा है, धन्यवाद।

इसके साथ ही वीडियो के कैप्शन में कंगना रनौत ने लिखा है- आज संसद भवन में मंडी के विषय में बात रखने का पहला मौका मिला है। 

जल्द रिलीज होगी कंगना की अगली फिल्म 

सांसद बनने के बाद जल्द ही कंगना रनौत की पहली फिल्म इमरजेंसी (Emergency Movie) आने वाले 6 सितंबर 2024 को बडे़ पर्दे पर रिलीज की जाएगी। इस मूवी में उन्होंने देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। 

ये भी पढ़ें- 'भारतीयों से बदतर अमेरिकी', कमला हैरिस को कॉल गर्ल बुलाने वालों पर भड़कीं Kangana Ranaut, यूजर्स को लगाई फटकार