Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut: 'खालिस्तानियों को आतंकवादी घोषित करे सरकार', कंगना बोलीं- पंजाब में आतंक देख शर्मिंदगी होती है

Kangana Ranaut कंगना रनोट का गुस्सा एक बार फिर खालिस्तानियों पर फूट पड़ा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पूछा कि- पंजाब का आतंक देख शर्मिंदगी होती है? इसके अलावा उन्होंने अमृतपाल सिंह को भी खुली चुनौती दी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 06 Mar 2023 07:51 AM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut Demands Government should declare Khalistanis as terrorists

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट लगभग हर विषय पर अपनी राय रखती है। पिछले दिनों अमृतसर के अजनाला पुलिस स्टेशन में हुए बवाल के बाद कंगना ने 'वारिस पंजाब डे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह पर जमकर अपनी भड़ास निकाली थी। एक्ट्रेस ने तो अमृतपाल को सीधे बातचीत की चुनौती भी दी थी, अब एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट करके 'खालिस्तानियों' पर निशाना साधा है। कंगना ने बताया कि उनके साथ तीन साल पहले क्या हुआ था।

कंगना रनोट ने ललकारा

'खालिस्तानियों' को आड़े हाथों लेते हुए कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर पेज पर लिखा- 'जब तीन साल पहले मैंने खालिस्तान के खिलाफ आवाज उठानी शुरू की थी तो  मेरे सभी ब्रांड्स ने मुझसे किनारा कर लिया। लाखों लोगों ने मुझे अनफॉलो किया। डिजाइनर्स ने मेरे साथ पिक्चर्स डिलीट कर दीं और मुझे पूरी तरह से बैन कर दिया। आज मैं सोचती हूं कि पंजाब के आतंक को देखकर उनको शर्मिंदगी होती है? क्या उनको लगता है कि उन्होंने गलत किया? या खून पीने की प्यास थी, किसका पिया, क्यों पिया यह पूछा नहीं जाना चाहिए?'

खालिस्तानियों को दी खुली चुनौती

बता दें कि इससे पहले भी एक पोस्ट में कंगना ने लिखा कि पंजाब में जो हो रहा है वो मैंने कई साल पहले ही बता दिया था। कंगना ने डिमांड की कि खालिस्तानियों को सरकार की तरफ से आतंकवादी घोषित कर देना चाहिए। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- 6 समन, एक अरेस्ट वारंट, पंजाब में मेरी फिल्मों पर बैन, मेरी कार पर हमला। एक राष्ट्रवादी व्यक्ति देश को में एकजुटता बनाए रखने के लिए ये कीमत चुकाता है।अगर आप संविधान को मानते हैं, तो आपको इस पर कोई शक नहीं होना चाहिए।' 

पंजाब की घटना पर गुस्साई कंगना

दरअसल, पिछले हफ्ते ही पंजाब में अजनाला पुलिस स्टेशन पर 'वारिस पंजाब दे' के अमृतपाल सिंह के समर्थकों ने हमला किया। इसी ममाले पर कंगना ने पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था, 'अगर खालिस्तान मुझे गोली न मार दें, तो मैं बहस के लिए तैयार हूं।' अब एक बार फिर पोस्ट साझा कर वह चर्चा में आ गई हैं।

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor: करीना कपूर ने अमृता के बेटे इब्राहिम अली खान को किया विश, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

ये भी पढ़ें: KRK: आमिर खान को लेकर बदले केआरके के सुर, बताया इस बड़े डायरेक्टर के साथ आने वाली है अभिनेता की फिल्म?