Move to Jagran APP

Kangana Ranaut की Emergency फिर खिसकी आगे, इस वजह से एक्ट्रेस ने बदली फिल्म की रिलीज डेट

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच एक्ट्रेस की आगामी फिल्म इमरजेंसी (Emergency) की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। कंगना रनौत इन दिनों चुनाव प्रचार को लेकर बिजी चल रही हैं। ऐसे में इमरजेंसी के मेकर्स ने फिल्म को आगे खिसकाने का फैसला किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 16 May 2024 02:47 PM (IST)Updated: Thu, 16 May 2024 02:47 PM (IST)
'इमरजेंसी' की बदली रिलीज डेट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' एक बार फिर आगे खिसक गई है। फिल्म कुछ हफ्तों बाद थिएटर्स में दस्तक देने वाली थी, लेकिन अचानक इसकी रिलीज टाल दी गई। कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' पिछले काफी वक्त से रिलीज के लिए तरस रही है। अब ये इंतजार और बढ़ गया है।

कंगना रनौत एक्टिंग के बाद एक नए सफर पर निकल चुकी हैं। एक्ट्रेस फिल्मों के बाद अब राजनीति के क्षेत्र में दमखम दिखा रही है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने किया खुलासा, बताया क्यों नहीं बनना चाहतीं भारत की प्रधानमंत्री

आगे बढ़ी 'इमरजेंसी' की रिलीज

कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश के मंडी से इलेक्शन लड़ रही हैं। एक्ट्रेस पिछले काफी दिनों से चुनाव प्रचार में व्यस्त चल रही हैं। ऐसे में वो 'इमरजेंसी' को वक्त नहीं दी पा रही है। कंगना रनौत के बिजी शेड्यूल को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को आगे खिसका दिया है।

मेकर्स ने दी जानकारी

'इमरजेंसी' के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही जानकारी दी गई है कि फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया और जल्द ही नई तारीख का एलान किया जाएगा। मणिकर्णिका फिल्म्स ने अपने पोस्ट में कहा, "हमारे दिल हमारी रानी कंगना रनौत के लिए प्यार से भरे हुए हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Manikarnika Films Production (@manikarnikafilms)

चुनाव में बिजी हैं अभिनेत्री

नोट में आगे लिखा है, "वो राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती है, इसलिए हमारी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। हम आपको जल्द ही नई रिलीज डेट के साथ अपडेट करने का वादा करते हैं। आपके साथ के लिए शुक्रिया।"

यह भी पढ़ें- राजनीति में शामिल होने के लिए तैयार हैं Kangana Ranaut? बोलीं- 'अपने देश के लिए जो करना चाहती हूं, उसके लिए...'

कब रिलीज होगी फिल्म ?

'इमरजेंसी' भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के शासन में लगाई गई इमरजेंसी की घटना से प्रेरित है। फिल्म में कंगना रनौत ने लीड रोल निभाया है। 'इमरजेंसी' 14 जून, 2024 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब नई रिलीज डेट का इंतजार करना होगा। ये दूसरा मौका है जब 'इमरजेंसी' की रिलीज को आगे बढ़ाया गया है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.