Move to Jagran APP

Tejas Teaser: बदलेगा कंगना रनोट की 'तेजस' का नाम? एक्ट्रेस ने फिल्म की टीजर रिलीज डेट की आउट

Kangana Ranaut बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान बनाई है। उनकी किसी भी फिल्म में उनका एक्टिंग टैलेंट साफ नजर आता है। अक्टूबर में कंगना की फिल्म तेजस रिलीज होने वाली है। मूवी को सिनेमाघरों में लगने में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। कंगना ने फिल्म के टीजर की रिलीड डेट की घोषणा कर दी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 01 Oct 2023 02:53 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut as Tejas Gill from film Tejas

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) इन दिनों फिल्म 'चंद्रमुखी 2' के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। अक्टूबर के महीने में उनकी मूवी 'तेजस' रिलीज होगी, जिसमें एक्ट्रेस एक बार फिर दमदार किरदार परफॉर्म करती नजर आएंगी। कंगना एयरफोर्स पायलट के रोल में दिखेंगी। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ चुका है और अब टीजर आना बाकी है।

पायलट के रोल में दिखेंगी कंगना

सर्वेश मेवारा के निर्देशन में बनकर तैयार फिल्म 'तेजस' में पायलट तेजस गिल के रोल में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने टीजर रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही यह भी बताया है कि फैंस ने फिल्म का नाम बदले जाने की मांग की है।

कब आ रहा 'तेजस' का टीजर?

दिलचस्प फर्स्ट लुक के साथ फैंस का मनोरंजन करने के बाद कंगना रनोट की तेजस फिल्म का टीजर नेशनल हॉलिडे गांधी जयंती पर रिलीज किया जाएगा।

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसकी जानकारी दी कि फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज होगा। उन्होंने फिल्म से अपने लुक की एक फोटो शेयर की, जिसमें लिखा था कि फैंस ने डिमांड की है कि 'तेजस' को का नाम बदलकर 'उरी 2' कर दिया जाए।

यह भी पढ़ें: Censor Board Bribe Case: पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी बोले, बिना घूस प्रसून जोशी के यहां कुछ नहीं, दें इस्तीफा

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

कंगना रनोट की यह मच अवेटेड फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म की 'गणपत', 'टाइगर नागेशवर राव' और 'यारियां 2' से सीधी टक्कर है। 'तेजस' पहली हवाई एक्शन फिल्म है, जो वायुसेना अधिकारी तेजस गिल की कहानी को बताएगी और कैसे हमारे वायु सेना का पायलट ने कई चुनौतियों का सामना करते हुए देश की रक्षा को बनाए रखने का अथक प्रयास किया।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh: 'सिंघम अगेन' की शूटिंग हुई शुरू, फिल्म सेट से सामने आई रणवीर सिंह की फोटो, वायरल हुआ लुक