Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejas Trailer: मरते दम तक देश की सेवा के लिए तैयार हैं कंगना रनोट, 'तेजस' के ट्रेलर में दिखा एक्ट्रेस का पावरफुल अवतार

Tejas Trailer बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वालीं कंगना रनोट किसी भी तरह के रोल में फिट बैठती हैं। अगर दमदार और पावरफुल किरदार निभाना हो तो एक्ट्रेस उसे बड़े पर्दे पर बखूबी निभाती नजर आती हैं। बॉलीवुड में कई लोगों की बायोपिक बनी है। कंगना रनोट एयरफोर्स पायलट तेजस गिल बनकर देश की सेवा करती नजर आएंगी। इस फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 08 Oct 2023 11:07 AM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut as Tejas Gill from film Tejas

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tejas Trailer: फिल्म इंडस्ट्री की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनोट एक बार फिर बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं। इन दिनों वह 'चंद्रमुखी 2' से लोगों को डराने के साथ ही गुदगुदाने का भी काम कर रही हैं। इसके बाद तेजस गिल बनकर कंगना फिल्म 'तेजस' से तहलका मचाएंगी। मेकर्स ने जैसा वादा किया था, वैसा ही किया। इंडियन एयरफोर्स डे के मौके पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की घोषणा की गई थी। कंगना की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

सर्वेश मेवारा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'तेजस' एयरफोर्स पायलट तेजस गिल की एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी को दिखाएगा। फिल्म में दिखाया जाएगा कि एयरफोर्स पायलट अपने वतन की सेवा के लिए कितनी मेहनत करते हैं। उनकी लग्जरी जैसी लार्जर दैन लाइफ लगने वाली जिंदगी असल में मेहनत और ईमानदारी से भरी होती है।

रिलीज हुआ 'तेजस' का ट्रेलर

'तेजस' को इंडिया की पहली एरियल एक्शन मूवी बताया गया है। ट्रेलर की शुरुआत आईएएफ फाइटर्स से होती है। इसमें दिखाया गया है कि पाकिस्तान में इंडियन स्पाई पकड़ा गया है।

Ye woh Bharat hai, jisko chhedoge toh woh chhodega nahi! 🇮🇳#AirForceDay #TejasTrailer out now.

https://t.co/AzsNhreZpi #Tejas In cinemas on 27th Oct. #AirForceDay #IndianAirForcepic.twitter.com/Q2xnp4CuTT

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) October 8, 2023

जहां बाकी लोग उसे छुड़ाने की बात करते हैं, कंगना यानी कि तेजस गिल डेयरिंग रेस्क्यू मिशन पर जाकर इस समस्या का खात्मा करने की बात करती हैं। उनके सामने कई चुनौतियां आती हैं, लेकिन वो हिम्मत न हारते हुए खुद को याद दिलाती हैं कि वो ये सब देश की सेवा के लिए कर रही हैं।

ट्रेलर में कंगना को कहते देखा जा सकता है, ''हर वक्त डायलॉग बोलना सॉल्युशन नहीं होता। कभी-कभी जंग के मौदान में दुश्मन से लड़ना पड़ता है।''

अक्टूबर के अंत में रिलीज हो रही फिल्म

'तेजस' 27 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म हंसल मेहता की '12वीं फेल' से क्लैश करेगी, जिसके लीड एक्टर विक्रांत मेसी हैं।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Trailer: सलमान खान की फिल्म को लेकर आई बड़ी अपडेट, 'टाइगर 3' के ट्रेलर को सीबीएफसी से मिला ये रिस्पांस