Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Lock UPP के विनर मुनव्वर फारुकी से बोलिए आपकी फिल्म हिट करवा दे', यूजर की धमकी पर कंगना रनोट का धांसू जवाब

Kangana Ranaut On Lock UPP Winner Munawar Faruqi लॉक अप का पहला सीजन स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने जीता था। इस शो से पहले वो काफी विवादों में रहे थे और उनके शोज कैंसिल किये गये थे। कंगना ने पहला सीजन होस्ट किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 21 Feb 2023 09:33 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut Fitting Reply To User Who Questions Munawar Faruqi Win. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। ट्विटर पर वापसी के बाद कंगना रनोट लगातार यूजर्स के साथ संवाद कर रही हैं। अपनी बात रखती हैं और सवालों के जवाब भी देती हैं। कुछ सवाल असहज करने वाले भी होते हैं, मगर कंगना ऐसे सवालों के भी माकूल जवाब देती हैं। ट्विटर पर कंगना का अंदाज काफी संतुलित नजर आता है। मंगलवार को एक यूजर ने मुनव्वर फारुकी के लॉकअप शो जीतने पर सवाल उठाया तो कंगना ने इसका जोरदार जवाब दिया। 

काजल हिंदुस्तानी नाम के ट्विटर एकाउंट से कंगना की फिल्म इमरजेंसी का पोस्टर शेयर करके लिखा गया- बहन कंगना,आपकी फिल्में आ रही हैं। जिस मुनव्वर फारूकी ने हमारे श्रीराम और मां सीता पर अभद्र टिप्पणी की, हिंदुओं ने उसके शो कैंसिल करवाये, मगर आपने तो उसके डूबते हुए करियर को लॉकअप में बुलाकर सहारा दिया और विनर भी बना दिया, अब उसे ही बोलिये आपकी फिल्म भी हिट करवा देगा।

इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा- श्री कृष्ण ने श्रीमद् भगवत गीता में कहा है, जो मनुष्य निर्पेक्ष होकर निर्णय लेता है, वही धर्म के मार्ग पे तत्पर है। मुझे मेरे धर्म से कोई नहीं भटका सकता। ना हारने का भय, ना जीतने का लोभ। मैं धर्म से विवश हूं और सदैव लोभ, घृणा, भय और अहंकार से मुक्त होकर निर्णय लेती हूं।

love You 3000 times munawar Bhai❤😘😘#Lockupp#Altbalaji#Mxplayer @EktaaRKapoor @kkundrra @MXPlayer @altbalaji @team_munawar @SadakatKhanms pic.twitter.com/lzC8INXMHQ— Irfan Khan (@Being_irfan6421) May 7, 2022

जावेद अख्तर की तारीफ

कंगना के इस जवाब की काफी तारीफ की जा रही है। वैसे, कंगना ने जावेद अख्तर के वीडियो पर भी प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान में एक कार्यक्रम के दौरान मुंबई आतंकी हमलों के लिए पाक को आईना दिखाया था। अतीत में जावेद अख्तर के साथ अपने मतभेदों के बावजूद कंगना ने उनकी तारीफ की। 

राजामौली का बचाव

आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली के एक बयान को लेकर ट्रोलिंग करने की कोशिशों को भी कंगना ने अपने ट्वीट से कामयाब नहीं होने दिया। उन्होंने लिखा कि राजामौली के बारे में वो कोई गलत बात नहीं सुन सकतीं। एसएस राजामौली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि धर्म शोषण करने का साधन है।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना की आने वाली फिल्में

बता दें, इमरजेंसी इसी साल रिलीज हो रही है। कंगना ने इस फिल्म का निर्देशन करने के साथ फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार भी निभाया है। इस फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और श्रेयस तलपड़े कई दिग्गज राजनेताओं के किरदारों में दिखेंगे। कंगना की इसके अलावा तेजस भी रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें वो वायु सेना की अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी।