Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut: 'हीरोज के रूम में रात को...', एक बार फिर भड़का कंगना का गुस्सा, बॉलीवुड माफिया पर साधा निशाना

Kangana Ranaut कंगना रनोट अपने अभिनय के साथ-साथ अपने बेबाक बोल के लिए भी काफी मशहूर हैं। वह फिल्म इंडस्ट्री पर अक्सर निशाना साधते हुए नजर आती हैं। अब हाल ही में इमरजेंसी एक्ट्रेस का एक बार फिर से गुस्सा देखने को मिला।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 27 Feb 2023 02:01 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut Gets Angry on Bollywood Mafia Says She Never Go to Heroes Room or Dance in Weddings/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut On Bollywood: कंगना रनोट बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। आए दिन ट्विटर पर एक्ट्रेस के निशाने पर कोई न कोई सितारा जरूर आ जाता है।

कुछ दिनों पहले ही कंगना ने अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' के साथ 'इमरजेंसी' के क्लैश को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक के बाद एक ट्वीट कर कई एक्टर और एक्ट्रेसेज पर फिर से निशाना साधा है। कंगना ने बॉलीवुड माफिया को लेकर ऐसी बात कही, जिसे सुनकर सोशल मीडिया पर भी लोग हैरान रह गए।

कंगना ने कहा-शादियों पर नहीं नाचती

कंगना रनोट ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भिखारी फिल्म माफिया ने मेरे एटीट्यूड को मेरा घमंड कहा, क्योंकि मैंने दूसरी लड़कियों की तरह हंसी-ठिठोली करना, आइटम नंबर करना, शादियों पर नाचना, रात को बुलाए जाने पर हीरोज के कमरे में जाना, इन सबके लिए साफ मना किया।

उन्होंने मुझे पागल घोषित कर दिया और मुझे जेल भेजना चाहा'। कंगना यहीं पर शांत नहीं हुईं, उन्होंने आगे लिखा, 'ये एक एटीट्यूड है या दृढ़ता? खुद को सुधारने की जगह वो मुझे सुधारने चले हैं'।

कंगना ने कहा- मैंने अपना सब गिरवी रख दिया

कंगना रनोट ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'चक्कर ये है कि मुझे अपने लिए कुछ भी नहीं चाहिए, मैंने अभी अपना सब कुछ गिरवी रखकर एक फिल्म बनाई है। राक्षसों का सफाया होगा और उन्हें सजा मिलेगी, कोई भी मुझपर आरोप नहीं लगा सकता'।

आपको बता दें कि कंगना रनोट ने बीते दिन अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनकी मां आशा खेतों में काम करती नजर आ रही हैं। इसी पोस्ट पर कुछ लोगों ने जब निशाना साधा तो कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मां मेरी वजह से अमीर नहीं हैं। मैं एक पॉलिटिशियन परिवार से हूं। मेरी मां को पढ़ाते हुए 25 साल से ज्यादा का समय हो चुका है।

फिल्म माफिया को ये समझना चाहिए की मेरा एटीट्यूड कहां से आता है। मैं शादियों में डांस करने जैसे चीप काम क्यों नहीं कर सकती'। कंगना रनोट की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ उन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut एक बार फिर फिल्म माफिया पर भड़की, बोलीं- उन्हें मेरा एटिट्यूड समझना चाहिए

यह भी पढ़ें: Lock Upp 2: रिलीज से पहले ही लीक हो गया कंगना के लॉक अप 2 का फॉर्मेट, इस बार एक नहीं बल्कि होंगे दो जेलर