Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut से आखिर क्यों डर रहे हैं अनुपम खेर? एक्टर ने सोशल मीडिया पर लिखी ऐसी बात

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही ‘तेजस’ ‘चंद्रमुखी 2’ ‘मणिकर्णिका रिटर्न्‍सद लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘द अवतार सीता’ जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। फिलहाल उनकी प्रोड्यूस की हुई फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ रिलीज होने वाली है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 13 Jun 2023 03:29 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Kangana Ranaut, Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट  उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो अपने किरदार में पूरी तरह से ढलना पसंद करती हैं। इसके लिए कंगना हमेशा ही कड़ी मेहनत करती हैं। इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में कंगना भारत की प्रथम महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को रोल में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म के बाद कंगना एक एक्शन फिल्म में नजर आने वाली हैं। वह अपनी इसी फिल्म के लिए दिन रात मेहनत कर रही हैं। इसके लिए वह अपने फिजीक पर पूरा ध्यान दे रही हैं और जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो पर अनुपम खेर कमेंट सबका ध्यान खींच रहा है।

जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं कंगना रनोट

कंगना रनोट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। बता दें कि लगभग दो सालों बाद वह वर्कआउट रूटीन पर लौटी हैं। इस वीडियो में वह जमकर पसीना बहाती दिख रही हैं। एक्ट्रेस का ट्रेनर भी उनके साथ नजर आ रहा है, जो उनसे इंटेंस वर्कआउट करवा रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अलग-अलग वर्कआउट करती दिख रही हैं। वीडियो में वह कंगना ब्लैक जिम आउटफिट में दिख रही हैं। वह एक के बाद एक वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

वीडियो के साथ कंगना ने लिखा खास कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'मिसेज गांधी की भूमिका निभाने के लिए अपने एक्सरसाइज रूटीन से दो साल के ब्रेक के बाद अब मैं अपनी फिटनेस रूटीन में वापस आ गई हूं। आगामी एक्शन फिल्म के लिए ट्रांसफॉर्मेशन के इंतजार में हूं।'

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

अनुपम खेर का कमेंट चर्चा में

कंगना रनोट के इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने कमेंट कर लिखा, 'आप तो डरा रही हो जी। जय हो!' इसके साथ अनुपम ने कई इमोजी भी शेयर की हैं। अनुपम खेर ही नहीं, बल्कि कई स्टार्स और फैंस भी कंगना के इस वीडियो पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं।