Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut को जान से मारने की धमकी! Emergency एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर पुलिस से मांगी मदद

कंगना रनौत अपने बयानों और विचारों के लिए सोशल मीडिया में खूब चर्चा में रहती हैं साथ ही विवाद भी उनके आगे-आगे चलते हैं। ताजा विवाद किसान आंदोलन को लेकर हो गया है जिस पर कंगना ने बयान दिया। वहीं अब उन्हें सोशल मीडिया के जरिए धमकियां मिलने लगी हैं। हालांकि यह धमकियां उनकी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर हैं।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Updated: Mon, 26 Aug 2024 09:20 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत इमरजेंसी को लेकर खबरों में हैं। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है, इसको लेकर बवाल बढ़ता जा रहा है। सिख संगठनों के विरोध के बीच अब सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

हालांकि, इस वीडियो की सच्चाई को लेकर कोई दावा फिलहाल नहीं किया जा सकता, पर कंगना ने इस वीडियो को महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश और पंजाब पुलिस को टैग करके कार्रवाई की मांग की है। कंगना के किसान आंदोलन को लेकर दिये गये अपने बयान पर भी हंगामा मचा हुआ है। 

एक्स पर शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वीडियो राहुल चौहान नाम के हैंडल से शेयर किया गया था, जिसमें बीजेपी एमपी और एक्ट्रेस कंगना रनौत से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की गुजारिश की गई थी।

इस वीडियो में कुछ सिख युवा बैठे हुए नजर आ रहे हैं, जो इमरजेंसी फिल्म को लेकर बात करते हैं। एक युवक कहता है कि अगर आप ये फिल्म रिलीज करते हो तो सरदारों ने आपको चप्पल मारनी है। लाफा तो आपने खा लिया। वीडियो के अंत में एक युवक कहता हुआ नजर आता है- अगर हम सिर कटवा सकते हैं तो सिर काट भी सकते हैं।

यह भी पढे़ं: 'सिंहासन खाली करो', जन्माष्टमी पर Kangana Ranaut ने रिलीज किया Emergency का पहला गाना

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) August 26, 2024

कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए डीजीपी महाराष्ट्र, हिमाचल पुलिस और पंजाब पुलिस को टैग करके लिखा- कृपया, इस मामले को देखिए। फिल्म का विदेशों में भी सिख संगठन विरोध कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया की सिख काउंसिल ने पत्र लिखकर फिल्म को हिंदू और सिखों के बीच दूरी बढ़ाने वाला बताया है।

इमरजेंसी की घटनाएं दिखाएगी फिल्म

इमरजेंसी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा देश में आपातकाल लगाने की घटना पर बनाई गई फिल्म है। कंगना ने निर्माण-निर्देशन के साथ इंदिरा गांधी का रोल भी निभाया है। फिल्म में कई दिग्गज कलाकारों ने राजनेताओं के किरदार निभाये हैं। फिल्म 6 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और कंगना इन दिनों फिल्म के जोरदार प्रचार में जुटी हुई हैं। 

यह भी पढ़े: Kangana Ranaut की 'इमरजेंसी' की रिलीज पर लटकी तलवार? सिख काउंसिल का दावा- देश में अशांति को बढ़ावा देगी फिल्म

चर्चा में किसानों वाला बयान 

कंगना के किसान आंदोलन को लेकर बयान पर भी बवाल हो रहा है और राजनीतिक घमासान छिड़ गया है। एक वीडियो में कह रही हैं कि अगर देश का शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं होता को किसानों के विरोध से देश में बांग्लादेश जैसे हालात होते।