Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejas: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देखी कंगना रनोट की मूवी 'तेजस', एक्ट्रेस बोलीं- मिशन पूरा हो गया

Tejas Special Screening कंगना रनोट की आगामी फिल्म तेजस जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। थिएटर से पहले कंगना ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और एयरफोर्स के प्रतिष्ठित अधिकारियों के लिए अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए अपना एक्सपीरियंस शेयर की है। फिल्म 27 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 21 Oct 2023 10:39 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनोट ने राजनाथ सिंह के लिए रखी तेजस की स्क्रीनिंग (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tejas Special Screening: हिंदी सिनेमा की 'क्वीन' कंगना रनोट (Kangana Ranaut) जल्द ही एयरफोर्स पायलट बनकर तहलका मचाती नजर आएंगी। उनकी आगामी फिल्म 'तेजस' (Tejas) रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। इससे पहले 'तेजस' की टीम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और एयरफोर्स आर्मी के लिए फिल्म की स्पेशन स्क्रीनिंग रखी।

कंगना ने रखी तेजस की स्पेशल स्क्रीनिंग

कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'तेजस' की स्क्रीनिंग से कई तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में एक्ट्रेस राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) समेत कई लोगों के साथ कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। ग्रीन और व्हाइट कलर की साड़ी में कंगना बहुत खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ओपन कर्ल के साथ स्टाइल किया। सिंपल अंदाज में क्वीन कहर बरपाती नजर आईं।

Kangana Ranaut

यह भी पढ़ें- Tejas की रिलीज से पहले कंगना रनोट बनीं बुआ, 'महाभारत' के इस कैरेक्टर पर एक्ट्रेस ने रखा भतीजे का नाम

कंगना रनोट ने लिखा नोट

फोटोज शेयर करते हुए कंगना रनोट ने कैप्शन में लिखा, "तेजस टीम ने माननीय राजनाथ सिंह और भारतीय वायु सेना के कई प्रतिभाशाली व्यक्तियों के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की। रक्षा बलों और हमारे सैनिकों को समर्पित इतने सारे सैनिकों और माननीय रक्षा मंत्री के साथ ये फिल्म देखना एक रोमांचक अनुभव था।"

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना ने आगे लिखा, "चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ फिल्म देखने के बाद बहुत खुश हुए। जनरल अनिल चौहान पीवीएसएम, यूवाईएसएम, एवीएसएम, एसएम, वीएसएम ने फाइटर जेट के आकार का अपना ब्रोच अपनी जैकेट से निकाला और मेरे निदेशक सर्वेश मेवाड़ा को गिफ्ट में दिया। इस जेस्चर ने मेरे दिल को छू लिया। ऐसा लगा कि हमने अपना मिशन पूरा कर लिया है।"

कब रिलीज होगी तेजस?

कंगना रनोट पहली बार एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म 'तेजस' 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मूवी में कंगना के अलावा लीड रोल में वरुण मित्रा, अंशुल चौहान, अनुज खुराना समेत कई सितारे हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

यह भी पढ़ें- Tejas Jaan Da Song: कंगना रनोट की 'तेजस' का 'जान दा' सॉन्ग हुआ रिलीज, दिल को छू जाएगी अरिजीत सिंह की आवाज