Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने Alia Bhatt की 'जिगरा' पर कसा तंजा, कम कलेक्शन देख कही फिल्म के लिए ये बात

कंगना रनौत को अपने बेबाक अंदाज और बड़बोलेपन के लिए जाना जाता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट की लेटेस्ट रिलीज फिल्म जिगरा पर तंज कसा है। दरअसल जिगरा का कलेक्शन पहले दिन के मुकाबले काफी कम रहा जबकि वहीं इसी दिन रिलीज हुई राजकुमार की फिल्म विक्की विद्या का कलेक्शन इससे ज्यादा है। कंगना ने इसी पर एक पोस्ट किया है।

By Jagran News Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 12 Oct 2024 11:30 AM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत ने किया इंस्टाग्राम पोस्ट (photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। आलिया भट्ट और वेदांगा रैना की फिल्म जिगरा रिलीज हो चुकी है। फिल्म अपने ओपनिंग डे पर कुछ खास कलेक्शन करने में असफल रही। ऐसे में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक पोस्ट किया है जिसे देखकर ये लग रहा है कि उनका इशारा कही न कही आलिया भट्ट की ओर है। हालांकि एक्ट्रेस ने यहां किसी का नाम नहीं लिया है।

कंगना ने कसा आलिया पर तंज?

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट करते हुए लिखा-जब आप महिला क्रेंद्रित फिल्मों को खराब करते हैं और ये सुनिश्चित करते हैं कि वो कमाई नहीं कर पाएंगे तो वो नहीं कर पाती है। फिर से पढ़ें। धन्यवाद। यूं तो कंगना ने इस पोस्ट में किसी को मेंशन नहीं किया है और ना ही किसी का नाम लिया है।लेकिन जिस समय उनका ये पोस्ट आया है उसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका निशाना आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा पर ही है। इसे जिगरा की थीम और आलिया भट्ट के रोल से कनेक्ट करके देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Emergency को रिलीज डेट मिलने में अभी लगेगा इतना वक्त, छटनी के लिए Kangana Ranaut ने CBFC से मांगे 15 दिन

क्या है जिगरा की कहानी?

जिगरा के जरिए आलिया भट्ट ने एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू किया है। इस फिल्म में उन्होंने एक प्रोटेक्टिव बहन सत्या का किरदार निभाया है जो अपने भाई अंकुर यानी वेदांग रैना को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। ये एक एक्शन पैक्ड फिल्म है जिसे वसन बाला ने डायरेक्ट किया है। मनोज पाहवा और राहुल रवींद्रन ने भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

दो फिल्मों का हुआ क्लैश

दरअसल जिगरा 11 अक्टूबर को रिलीज हुई है। इसी के साथ राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो भी रिलीज हुई। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है और त्योहार के मौके पर क्लैश की वजह से विक्की विद्या को इसका खास फायदा भी मिलता दिखा। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक जिगरा ने पहले दिन 4.25 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि विकी विद्या का वो वाला वीडियो ने पहले दिन 5 करोड़ रुपये कमाए।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut पर फूटा पंजाबी सिंगर का गुस्सा, बोले- मुंह बंद नहीं किया, तो खोल दूंगा सारे राज