Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut Wedding Plans: जल्द घर बसाने वाली हैं कंगना रनोट, एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा

Kangana Ranaut Wedding Plans कंगना रनोट (Kangana Ranaut) अपनी आने वाली फिल्म तेजस को लेकर सुर्खियों में है। ऐसे में एक्ट्रेस तेजस का जमकर प्रमोशन कर रही है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 26 Oct 2023 03:49 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनोट की शादी का प्लान (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Kangana Ranaut Wedding Plans: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट  (Kangana Ranaut) अपनी आने वाली फिल्म तेजस को लेकर सुर्खियों में है। ये फिल्म कल यानी 27 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्ट्रेस तेजस का जमकर प्रमोशन कर रही है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की है।

कब होगी कंगना रनोट की शादी ?

कंगना रनोट  (Kangana Ranaut) ने हाल ही में टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि वह आने वाले पांच साल के अंदर शादी करने की सोच रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा, हर लड़की अपनी शादी और परिवार बसाने का सपना देखती है। मैं पूरी तरह से पारिवारिक औरत हूं। मैं शादी करना चाहती हूं और एक परिवार बनाना चाहती हूं। यह पांच साल से पहले हो जाएगा। यह अरेंज और लव मैरिज का मिक्स हो तो अच्छा होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: 'तेजस' की सफलता के लिए राम जन्मभूमि आयोध्या पहुंचीं कंगना रनोट, कहा- 'आज मैं राममयी हूं'

अपने पुराने रिश्तों पर बोली एक्ट्रेस  

इतना ही नहीं कंगना ने अपने पिछले रिश्तों पर भी खुलकर बात की है और कहा, आपको रिश्तों में हमेशा सफलता नहीं मिलेगी। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ। मैं उस चीज को करने के लिए इतनी सीरियस थी कि अगर यह होता, तो मैं अपने सारे साल इसमें दे देती। सौभाग्य से उस समय वह रिश्ता मेरे काम नहीं आया। मुझे लगता है कि भगवान ने मेरी रक्षा की।

कंगना ने किए श्री राम के किए दर्शन

तेजस की सफलता के लिए कंगना रनोट गुरुवार को राम नगरी अयोध्या पहुंची और रामलला के दर्शन किए। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरे साझा की है और कैप्शन लिखा, आज मैं राममयी हूं। जन्मभूमि दर्शन करने जा रही हूं। जय श्री राम।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने लव कुश रामलीला में किया रावण दहन, बनीं तीर छोड़ने वाली पहली महिला

एक्ट्रेस की फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि तेजस फिल्म भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। यह मूवी रोनी स्क्रूवाला प्रोडक्शन के तहत बनी है और 27 अक्टूबर को रिलीज होगी।