Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut को मिला रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का न्योता, दिखाई निमंत्रण पत्र की झलक

Ram Mandir Pran Pratishtha Ceremony अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में देश भर से कई हस्तियां शामिल होने वाली हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगी। एक्ट्रेस को सरकार की तरफ से कार्यक्रम में शामिल होने के लिए न्योता मिला है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर निमंत्रण पत्र का वीडियो शेयर किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 05 Jan 2024 08:11 PM (IST)
Hero Image
रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा बनेंगी कंगना रनोट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kangana Ranaut At Ramlala Pran Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम 22 जनवरी 2024 को होने जा रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीति से लेकर बिजनेस, बॉलीवुड और साउथ समेत देश के कोने-कोने से नामी हस्तियां शामिल होंगी। इनमें एक नाम कंगना रनोट (Kangana Ranaut) का भी शामिल हो गया है। 

सामाजिक मुद्दों पर खुलकर राय रखने वालीं कंगना रनोट भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। अभिनेत्री को न्योता भी मिल गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मिले न्योते की झलक दिखाई है।

रामलला की स्थापना में शामिल होंगी कंगना

शुक्रवार को कंगना रनोट को अयोध्या के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता मिला। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर निमंत्रण पत्र की झलक दिखाई है। एक्ट्रेस ने वीडियो में सुंदर निमंत्रण पत्र की झलक दिखाई है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई है। 

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने अपने मनाली वाले घर में की शिवलिंग की स्थापना, वीडियो शेयर कर दिखाई एक झलक

राजनीति में हुई कंगना रनोट की एंट्री

कंगना रनोट खुलकर भाजपा का समर्थन करते दिखाई देती हैं। वह पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा किए गए काम की भी सराहना करती हैं। राजनीति में दिलचस्पी दिखाने वालीं कंगना अब खुद भी इस क्षेत्र में कदम रखने वाली हैं। वह भाजपा की सीट से लोकसभा चुनाव 2024 में खड़ी होंगी। कुछ दिनों पहले ही कंगना के पिता अमरदीप रनोट ने इसकी पुष्टि की थी। 

कंगना रनोट की आगामी फिल्में

पिछले कुछ समय से कंगना रनोट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। 'तेजस' साल 2023 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म रही। हालांकि, कंगना को 2024 में आने वाली फिल्मों से काफी उम्मीद है।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

2024 में उनकी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज होने वाली है, जो 24 अप्रैल को थिएटर्स में दस्तक देगी। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा उनकी अपकमिंग मूवी लिस्ट में तमिल फिल्म Vettaiyan भी शामिल है।

यह भी पढ़ें- Smriti Irani के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनोट, Paid Menstrual Leave पर बोलीं एक्ट्रेस- 'छुट्टी की जरूरत नहीं है'