Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut: कंगना रनोट ने संदीप सिंह से मिलाया हाथ, किया अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म का एलान

Kangana Ranaut कंगना रनोट फिल्म इंडस्ट्री की वह अदाकारा मानी जाती हैं जिन्होंने हमेशा अपने रोल के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। कंगना को लोग उनके बेबाक अंदाज के लिए पसंद करते हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में प्रोड्यूसर संदीप सिंह के साथ एक फिल्मी प्रोजेक्ट का ऐलान किया है जिसे उन्होंने अपने करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 28 Jun 2023 12:45 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Kangana Ranaut and Sandeep Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस कही जाने वालीं कंगना रनोट (Kangana Ranaut) हाल ही में 'इमरजेंसी' के टीजर को लेकर सुर्खियों में रहीं। इस फिल्म में वह प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। 'इमरजेंसी' के बाद कंगना अपनी प्रोडक्शन कंपनी 'मणिकर्निका फिल्म्स' के बैनर तले बनी 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में रहीं।

फिल्मों को लेकर कंगना के चर्चे यहीं नहीं रुके। एक्ट्रेस एक और फिल्म को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजी जा चुकीं कंगना रनौत जाने-माने फिल्मकार संदीप सिंह के साथ एक बड़े बजट की फिल्म पर काम करेंगी।

मेगा फिल्म का हुए एलान

कंगना रनोट ने बुधवार को संदीप सिंह के साथ एक महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट का एलान किया। यह फिल्म किस नाम से होगी, और इसका निर्देशक कौन होगा, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मगर इतना जरूर है कि संदीप सिंह के साथ मिलकर कंगना रनोट एक बड़ी फिल्म की प्लानिंग में हैं।

'मेरे करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म'

इस बारे में कंगना रनौत ने कहा, "संदीप और मैं पिछले 13 सालों से अच्छे दोस्त हैं, और एक लम्बे अर्से से साथ में काम करना चाह रहे थे। अब जाकर हमें एक बेहतरीन विषय और सशक्त‌ किस्म का किरदार मिला है, जिसमें काम करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। यह फिल्म मेरे करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी। फिल्म में मेरा किरदार अद्भुत किस्म का होगा। फिल्म को लेकर अन्य जानकारियां जल्द ही सभी के साथ साझा की जाएंगी।"

'इस फिल्म के जरिये साकार हो रहा मेरा सपना'

उधर, संदीप सिंह ने कहा, "हर किसी के लिए यह किसी सपने के पूरा होने जैसा है कि उ‌न्हें राष्ट्रीय पुरस्कार और पद्मश्री पुरस्कार प्राप्त अभि‌नेत्री कंगना रनौत के साथ काम करने का मौका मिले। मैं पिछले एक दशक से उनके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि आखिरकार‌ इस फिल्म‌ के जरिए मेरा विजन और सपना दोनों ही साकार होने जा रहा है।"

उन्होंने कहा, "मैंने एक‌ निर्माता के तौर पर इससे पहले भी‌ कंगना को कुछ और फिल्मों में काम‌ करने का ऑफर दिया था, लेकिन वे तमान ऑफर उनकी प्रतिभा के अनुरूप नहीं थे। ऐसे में मैंने‌ सही विषय और सही समय का इंतजार करना बेहतर समझा। कंगना की अभिनय प्रतिभा को मद्देनजर रखते हुए कंगना के लिए उचित कहानी ढूंढना मुश्किल काम था।''

उन्होंने कहा, ''जब मेरे पास एक ऐसी ऐसी सशक्त कहानी आई, जिसके साथ सिर्फ कंगना ही न्याय कर सकती थी, तो‌ मैंने फौरन कंगना से संपर्क किया और उन्हें यह कहानी सुनाई। इस बार वो मुझे मना नहीं कर पाईं।'' इस अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।