Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut का बड़ा आरोप, बोलीं- 'बॉलीवुड में डार्क वेब के जरिए हो रहे गैर-कानूनी काम'

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर फेमस फिल्मी सितारों के खिलाफ एक बड़ा बयान दिया है। कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में कुछ गैर-कानूनी चीज का इस्तेमाल हो रहा है। कंगना बॉलीवुड सेलेब्स पर आए दिन कुछ न कुछ कहती नजर आती हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसा गंभीर आरोप लगा दिया है जिसने लोगों को हैरान कर दिया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 24 Feb 2024 10:55 AM (IST)
Hero Image
कंगना रनोट ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर लगाया गंभीर आरोप। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) बी-टाउन की धाकड़ एक्ट्रेस हैं, जो अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर तंज कसना हो या फिर सामाजिक-राजनीतिक को लेकर बात करना हो, वह हर मुद्दों पर खुलकर बात करने के लिए जानी जाती हैं।

एक बार फिर कंगना रनोट अपने बयान के चलते चर्चा में आ गई हैं। 'तेजस' अभिनेत्री ने बॉलीवुड के कुछ पॉपुलर सेलिब्रिटीज पर गंभीर आरोप लगाया है। हाल ही में, कंगना ने एक पोस्ट शेयर कर कहा कि कुछ लोग डार्क वेब का इस्तेमाल करके व्हॉट्सऐप हैक करते हैं। कंगना के बयान के बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर बहस शुरू हो गई है।

कंगना रनोट ने लगाया फिल्मी सितारों पर गंभीर आरोप

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट को रीशेयर करते हुए फिल्मी हस्तियों पर तंज कसा। उन्होंने एक पोस्ट को रीशेयर किया, जिसमें लिखा था कि अब फोन नंबर के साथ-साथ लोगों का रजिस्टर्ड नाम, जिसके तहत नंबर खरीदे गए थे, वो भी फोन कॉल पर दिखाई देगा। इसकी सराहना करते हुए कंगना ने फिल्मी सितारों के द्वारा हैकिंग का आरोप लगाया।

Kangana Ranaut Instagram

कंगना ने लिखा, "बहुत बढ़िया। सेंटर को डार्क वेब को लेकर भी कुछ करना चाहिए। कई लोकप्रिय फिल्मी हस्तियां इसकी आदी हो गई हैं। वे न केवल वहां से गैरकानूनी स्टफ का इस्तेमाल कर रही हैं, बल्कि व्हॉट्सएप और मेल जैसे सभी संचारों को भी हैक कर रही हैं। इन पर नकेल कसी तो कई बड़े नाम उजागर होंगे।"

यह भी पढ़ें- 'चांदी के चम्मच के साथ पैदा होने वाले नेपो...', Kangana Ranaut के निशाने पर आईं अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना

कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्में

पिछले कुछ समय से कंगना रनोट के सितारे गर्दिश में हैं। धाकड़, तेजस, थलाइवी जैसी फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी आगामी फिल्मों के लिए कमर कस ली है। वह जल्द ही इंदिरा गांधी के अवतार में फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) में नजर आएंगी। यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। 

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: आर माधवन के साथ फिर काम करेंगी कंगना, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी